यवतमाल

कुख्यात वाहन चोर धरा गया

चोरी की 6 मोटर साइकिल बरामद

अमरावती में भी वाहन चुराने का अपराध किया कबूल
यवतमाल अपराध शाखा पुलिस की कार्रवाई
यवतमाल/दि.10- वाहन चुराकर जगतमाता मंदिर परिसर में रहने वाला आरोपी आदिनाथ नेरकर बेचा करता है. ऐसी गुप्त सूचना यवतमाल के अपराध शाखा पुलिस को प्राप्त हुई. जिसके आधार पर पुलिस ने कुख्यात चोर आदिनाथ को गिरफ्तार कर लिया. इतना ही नहीं तो पुलिस ने उसके पास से 2 लाख 40 हजार रुपए कीमत की चोरी की मोटर साइकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है. आरोपी ने अमरावती के इर्विन चौक से भी एक मोटर साइकिल चुराई थी. ऐसा अपराध कबूल करने के साथ ही उसने अन्य जिलों में वाहन चुराने का अपराध भी कबूल कर लिया.
आदिनाथ किसनराव नेरकर (20, जगत मंदिर के पास, यवतमाल) यह गरिफ्तार किए गए कुख्यात चोर का नाम है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने उसके पास रखी मोटर साइकिल अमरावती के इर्विन चौक से चुराने का अपराध कबूल किया. इसके अलावा आरोपी आदिनाथ ने यवतमाल के सरकारी अस्पताल के पास से दो मोटर साइकिल, बॉक्स ऑफिस होटल आर्णी रोड परिसर से दो मोटर साइकिल, रंगोली ग्राउंड से एक, घाटंजी बस स्टैंड से एक, अमरावती से एक, वर्धा से एक ऐसे 6 मोटर साइकिल चोरी करने का अपराध कबूल किया. इस तरह पुलिस ने उसके पास से 2 लाख 40 हजार रुपए का माल बरामद किया. यह कार्रवाई पुलिस निरीक्षक डॉ. पवन बनसोड, अपर पुलिस अधीक्षक पीयूष जगताप के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक प्रदीप परदेशी, सहायक पुलिस निरीक्षक विवेक देशमुख, पुलिस उपनिरीक्षक राहुल गुहे, हवलदार बंडू डांगे, साजिद सैयद, अजय डोले, नीलेश राठोड, रितुराज मेडवे, विनोद राठोड, मिथुन जाधव, धनंजय श्रीरामे आदि के दल ने की.
केवल स्प्लेंडर ही चुराता था
पुलिस से खास बात यह पता चली है कि, गिरफ्तार किया गया कुख्यात चोर आदिनाथ नेरकर केवल स्प्लेंडर मोटर साइकिल ही चुराता था. दूसरी मोटर साइकिल को हाथ तक नहीं लगाता था. पुलिस को ऐकिन है कि, गिरफ्तार आदिनाथ से और कई वाहन चोरी के अपराध उजागर होगे. पुलिस उस दिशा में तहकीकात कर रही है. आदिनाथ नेरकर को यवतमाल पुलिस की कार्रवाई के बाद अमरावती पुलिस भी गिरफ्तार कर अमरावती लाएगी.

Related Articles

Back to top button