यवतमाल

अब संजय राठोड का जवाब किया जाएगा दर्ज

‘उस’ महिला के आरोपो के पश्चात पुलिस एक्शन में

यवतमाल/दि.18 – शिवसेना नेता व पूर्व वनमंत्री संजय राठोड पर एक महिला पुलिस व्दारा पत्र भिजवाकर गंभीर आरोप लगाया था. उक्त महिला का बयान दर्ज किए जाने के पश्चात अब संजय राठोड का भी जवाब दर्ज करवाने हेतु पुलिस एक्शन में आ गई है.
एक महिला व्दारा पूर्व वनमंत्री संजय राठोड पर शारीरिक सुख देने की मांग की शिकायत घाटांजी पुलिस स्टेशन में भिजवाए गए पत्र व्दारा की गई थी. इस मामले में एसआयटी स्थापित की गई थी जिस महिला ने शिकायत दर्ज करवायी थी उस महिला का बयान घाटांजी पुलिस व्दारा दर्ज किया गया. अब संजय राठोड का भी जवाब दर्ज किया जाएगा. दोनो के ही जवाब की जांच पडताल कर एसआयटी समिति अपनी रिपोर्ट पेश करेगी.

बंजारा समाज के धर्मगुरु की मुख्यमंत्री से भेंट

शिवसेना नेता तथा राज्य के पूर्व वनमंत्री संजय राठोड की मंत्रीमंडल में वापसी की चर्चा बिच में चल रही थी. किंतु एक के बाद एक संजय राठोड पर हो रहे आरोप के चलते इस चर्चा को विराम लग गया. किंतु फिर एक बार संजय राठोड के मंत्री मंडल में वापसी की चर्चा शुरु हो चुकी है. बंजारा समाज के धर्मगुरु तथा पोहरा देवी के पीठाधीश बाबूसिंग महाराज ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भेंट की जिसमें भेंट के दौरान उनके पुन: मंत्रीमंडल में वापसी की चर्चा शुरु हो गई. किंतु मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे व धर्मगुरु बाबूसिंग महाराज की भेंट को सूत्रों व्दारा सदिच्छा भेंट बताया गया.

Related Articles

Back to top button