यवतमाल

यवतमाल में कल दो घंटे रहेंगे पीएम मोदी

दोपहर 3.30 बजे हेलिकाप्टर से आगमन

* भारी गांव में संबोधित करेंगे महिला सम्मेलन को
यवतमाल/दि.26 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम विदर्भ के चर्चित यवतमाल जिले के दो घंटे के दौरे पर कल दोपहर पधार रहे हैं. वें भारी में आयोजित महिला सम्मेलन को संबोधित करने के साथ क्षेत्र की विविध योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास ऑनलाइन रुप से करेंगे. मोदी के दौरे के मद्देनजर जिले में न केवल एसपीजी का विशेष दस्ता पहुंच गया है. बल्कि पूरे जिले में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की जा रही है. क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता बडे उत्साहित है. राज्य के उपमुख्यमंत्री और तमाम बडे पार्टी पदाधिकारी आयोजन हेतु कल सबेरे यवतमाल पहुंच जाएंगे, ऐसी जानकारी पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा यवतमाल जिलाध्यक्ष रह चुके नितिन भूतडा ने अमरावती मंडल को फोन से दी.

* विमान से नांदेड उतरेंगे
पीएम मोदी के विशेष प्रवास कार्यक्रम अनुसार दोपहर को दिल्ली से विशेष विमान से नांदेड हेतु प्रस्थान करेेंगे. नांदेड विमानतल पर उतरने के पश्चात वें हेलिकाप्टर में सवार होकर यवतमाल विमानतल आएंगे. नितिन भूतडा ने बताया कि, यवतमाल विमानतल से पीएम मोदी का काफीला सीधे सभास्थल भारी ग्राम जाएगा. जहां विशाल पंडाल में महिला बचत गट सम्मेलन को मोदी संबोधित करेंगे. वहीं से वें विविध विकास कार्यो का लोकार्पण और भूमिपूजन ऑनलाईन रुप से करनेवाले हैं. हालाकि योजनाओं और विकास कार्यो का ब्यौरा आज दोपहर तक अप्राप्त था. माना जा रहा है कि, संमेलन में दो लाख से अधिक महिलाओं और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रहेगी. पीएम मोदी जिले में लगभग दो घंटे की यात्रा पश्चात संबोधन उपरांत शाम 5.30 बजे यहां से प्रस्थान करेंगे.

यह भी बता दें कि, 10 वर्ष पूर्व भी पीएम मोदी ने अपनी लोकसभा चुनाव प्रचार मोहिम का प्रारंभ यवतमाल जिले से ही किया था. जब उन्होंने चाय पे चर्चा कार्यक्रम में कर यहां के किसानों और क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से संवाद किया था. मोदी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री, दोनों उपमुख्यमंत्री, हाल ही में भाजपा में आए पूर्व सीएम अशोक चव्हाण एवं राज्य मंत्रिमंडल के वरिष्ठ सदस्य तथा पार्टी प्रदेशाध्यक्ष व पदाधिकारी मौजूद रहेेंगे.

Related Articles

Back to top button