यवतमाल

पंचायत समिति में खुद पर उंडेला पेट्रोल

आत्मदाह का प्रयास विफल

यवतमाल/दि.16– आर्णी पंचायत समिति में आवास योजना को लेकर एक युवक ने बुधवार को पेट्रोल उंडेलकर आत्मदाह का प्रयत्न किया. गटविकास अधिकारी ने तत्काल हस्तक्षेप कर युवक को समझाया. जिससे अनर्थ टल गया. इस युवक का नाम संतोष बुटले है. मालेगांव निवासी संतोष के पिता उकंडराव विश्वनाथ बुटले को आवास योजना में घर मंजूर हुआ. उन्हें पहली किश्त के 15 हजार रुपए प्राप्त हुए. दूसरी किश्त देने में पंचायत समिति के अधिकारी टालमटोल कर रहे थे. जिससे बुटले नाराज हो गए.

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि, वृद्ध होने की वजह से पिता विठ्ठलराव बार-बार चक्कर नहीं लगा सकते. अधिकारी उनकी विनती को नजरअंदाज कर रहे थे. जिससे खफा होकर संतोष बुटले ने गटविकास अधिकारी खरोडे के कक्ष में ही स्वयं पर पेट्रोल डाल लिया. खरोडे ने तुरंत उसे रोका, समझाया. बुटले ने आरोप लगाया कि, आवास योजना की किश्त के लिए पंचायत समिति के अधिकारी, कर्मचारी पैसे मांग रहे है. अनेक लाभार्थी पंचायत समिति के चक्कर काट रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि, आवास योजना में घर मंजूर हो रखे है. बारिश का सीजन सिरपर रहने से जल्दी से घर बनाने की हडबडी है. अभियंता और अधिकारी पैसे के बगैर फंड बैंक में जमा न करते हुए लाभार्थियों को परेशान कर रहे है.

Related Articles

Back to top button