यवतमाल

व्यावसायिक का भरे चौक गला काटा

कट लगने के विवाद पर एकवीरा चौक में थरार

यवतमाल प्रतिनिधि/ दि.१५ – शहर के भाईगिरी का प्रमाण जबर्दस्त बढ चुका है. मामुली विवाद पर जानलेवा हमला करने की घटनाएं यहां आये दिन बढती जा रही है. शनिवार मध्यरात्री के दौरान एकवीरा चौक पर दुपहिया का कट लगने के कारण आटो डिल व्यवसायी की अज्ञात 3 लोगों ने गला काटा. यह व्यवसायी जख्मी हालत में कैसे वैसे वहां से भाग निकला. गले से उनकी धार शुरु रहते समय उसने मेडिकल चौक तक सफर किया. बाद में वह यहां के एक भोजनालय में दुपहिया के साथ जाकर गिर गया. दो युवकों ने समय सूचकता दिखाते हुए उसे सरकारी अस्पताल में दाखिल किया.
पंकज शहा (45,उज्वल नगर) यह जख्मी हुए व्यवसायिक का नाम है. उनपर आरोपी विक्की पोंगाडे (24, सानेगुरुजी नगर, लोहारा), सुरेश श्यामकुंवर उर्फ शुटर (28, सिंचन नगर) और लोहारा निवासी एक ने हमला किया. यह तीनों आरोपी एकवीरा चौक से जा रहे थे. इसी बीच उन्होंने दुपहिया को कट लगा, इस बात को लेकर पंकज शहा के साथ विवाद किया. इसी विवाद में आरोपी ने पंकज के गाल पर और गले पर चाकू से वार किये. घटना की जानकारी मिलते ही अवधुत वाडी पुलिस थाने के थानेदार मनोज केदारे, जांच दल के प्रमुख पीएसआई राहुल गुहे, आदि ने शिकायत आने से पहले ही तत्काल संदिग्ध आरोपी की तलाश शुरु की. घटना के बाद कुछ घंटे में ही मामले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. शिकायत आने पर आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया. पंकज शहा दिवाली के एक दिन पहले आर्णी मार्ग पर दुर्घटना में जख्मी हुए थे. इसी में उनके दो मित्रों की घटनास्थल पर मौत हुई थी. पंकज इस दुर्घटना में सही सलामत बच निकला था.

  • गंभीर स्थिति में एकवीरा चौक से मेडिकल चौक सफर

घटनास्थल से पंकज ने कैेसे वैसे छुटकारा पाते हुए वह दुपहिया से भाग निकला. उनकी धार शुरु रहते समय पंकज सीधे सरकारी अस्पताल की ओर निकला. किंतु ज्यादा खून बहने से वह चलती दुपहिया पर ही बेहोश हो गया और दुपहिया के साथ मेडिकल चौक परिसर के भोजनालय में घूस गया. निश्चित मामला क्या है, यह वहां के लोगों के निदर्शन में नहीं आया. शराब की नशे में दुर्घटना हुई ऐसा उपस्थितों को लगा. जिससे मदत के लिए कोई भी सामने नहीं आया था. यह प्रकार वहां से जाने वाले ललित जैन के निदर्शन में आ गया, उसने तत्काल अपनी सहयोगियों के मदत से पंकज को सरकारी अस्पताल में दाखिल किया. वहां डॉक्टरों ने तत्काल शल्यक्रिया कर पंकज की जान बचाई और घटना की जानकारी उसके रिश्तेदारों को दी.

Related Articles

Back to top button