यवतमाल

राजुरा कॉलरी में महिला की संदेहास्पद मौत

आत्महत्या करने की हो रही चर्चा

* एक दिन पहले संगीता व उसके पति राकेश के बीच हुआ था जमकर विवाद
यवतमाल/ दि.13 – वणी तहसील के राजुरा कॉलरी में एक 28 वर्षीय संगीता उर्फ रानी राकेश केवट नामक महिला की लाश खटिया पर संदेहास्पद तरीके से दिखाई दी. जिससे परिसर में खलबली मच गई. तडके यह घटना उजागर होने के बाद वणी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात शुरु की. तकनीकी तहकीकात करने वाले दल को भी यवतमाल से बुलया गया. इस जांच के लिए श्वान पथक की सहायता ली गई. परिसरवासियों के अनुसार एक दिन पूर्व ही संगीता और उसके पति राकेश केवट के बीच जमकर पारिवारिक विवाद हुआ था.
संगीता उर्फ रानी केवट की लाश दिखाई देने के बाद राजुरा कॉलरी के पुलिस पटेल वामन बलकी ने घटना की जानकारी वणी पुलिस को दी. खबर मिलते ही वणी के उपविभागीय पुलिस अधिकारी संजय पुज्जलवार, थानेदार रामकृष्ण महल्ले व पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश वणी के ग्रामीण अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रवाना की.
घटना के पहले दिन रात के समय संगीता व उसके पति राकेश इन दोनों के बीच जमकर पारिवारिक विवाद हुआ था और दूसरे दिन सुबह संगीता की घर में लाश दिखाई दी. यह बात उजागर होने के बाद संगीता की हत्या किये जाने की चर्चा परिसर में शुरु थी. पुलिस को भी वहीं संदेह है. शाम के वक्त पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट प्राप्त हुई. संगीता की मौत फांसी लगने के कारण होने का उल्लेख किया है. संगीता ने सुबह के वक्त फांसी लगाकर आत्महत्या की, उस समय उसका पति कहा था. यह भी तहकीकात की बात है, इस मामले में पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.

पुलिस कहती है आत्महत्या, चर्चा हत्या की
महिला की संदेहास्पद मौत के मामले में एसडीपीओ संजय पुज्जलवार को पुछे जाने पर उन्होंने फिलहाल आत्महत्या होने की बात कही. इस मामले की तहकीकात की, तो संगीता ने फांसी लगाने के बाद उसके पति ने ही संगीता की लाश निचे उतारकर खटिया पर लिटाई, ऐसी जानकारी मिलने की बात पुज्जलवार ने स्पष्ट की, ऐसा है फिर भी दिनभर राजुरा में हत्या की चर्चा शुरु थी.

Related Articles

Back to top button