यवतमाल

राणे के मंत्रीपद सेे शिवसेना और त्वेष से बढेगी- उदय सामंत

जिला प्रशासन को सौंपें वेटिलेटर

यवतमाल/प्रतिनिधि दि.१० – मोदी के मंत्रीमंडल में नारायण राणे को मंत्रीपद दिये जाने से शिवसेना पर कोई परिणाम नहीं होगा उल्टा अब शिवसेना महाराष्ट्र में और त्वेष से बढेगी, कार्यकर्ता जबर्दस्त काम करेंगे, इस तरह के विचार राज्य के उच्च व तंत्रशिक्षण मंत्री उदय सामंत ने व्यक्त किये.
कल शुक्रवार को पर्यावरणमंत्री आदित्य ठाकरे की ओर से यवतमाल जिला प्रशासन को 8 वेेंटिलेटर सौंपकर उसका लोकार्पण करने वाले उदय सामंत यवतमाल में आये थे तब वे पत्रकारों से बातचित कर रहे थे. शिवसेना के कट्टर आलोचक रहने वाले नारायण राणे को केंद्रीय मंत्रीमंडल विस्तार में कैबिनेट मंत्रीपद दिया गया है. जिससे मुंबई समेत कोकण की शिवसेना को धक्का लगेगा, ऐसी अफवाहें जानबुझकर उडाई जा रही है, ऐसा कहते हुए प्रत्यक्ष में जब जब शिवसेना को इस पध्दति से रोका गया तब शिवसैनिक और अधिक उत्साह से काम पर लगे है. इस कारण राणे के मंत्री पद से शिवसेना बढने को मदत ही मिलेगी, ऐसा सामंत ने कहा है.

  • यह वेंटिलेटर नहीं बिघडेंगे

पर्यावरणमंत्री आदित्य ठाकरे व्दारा दिये गए वेंटिलेटर बिघडेंगे नहीं. क्योंकि यह वेंटिलेटर केंद्र सरकार व्दारा भेजे गए वेंटिलेटर की तरह चाल चलावू नहीं है. केंद्र ने यवतमाल में भेजे 35 वेंंटिलेटर में से केवल 21 वेंटिलेटर शुरु है. जबकि शेष 14 खराब निकले. यहीं स्थिति केंद्र में अन्य जिलों में भेजे हुए वेंटिलेटर की है, इस तरह की आलोेचना उदय सावंत ने की है. शिवसेना व्दारा दिये गए वेंटिलेटर लंबे समय तक चलने वाले है तथा स्वास्थ्य प्रशासन ने इसका योग्य इस्तेमाल करना चाहिए, ऐसा उन्होंने कहा.

Related Articles

Back to top button