यवतमाल

आरडी एजंट का गला काटकर हत्या

रुपयों को लेकर हुआ था विवाद

  • यवतमाल तहसील के किन्ही की घटना

यवतमाल/दि.12 – ग्रामीण क्षेत्र में आरडी संकलित करने वाले युवक का चाकू से कला काटकर हत्या की गई. यह सनसनीखेज घटना यवतमाल तहसील के किन्ही गांव में उजागर हुई. आरडी के रुपए को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद में परिचित व्यक्ति ने ही जानलेवा हमला किया. गहरे जख्म लगने के कारण अधिक खुन बहकर आरडी एजंट प्रकाश राठोड की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद अमोल पवार, विरेंद्र राठोड, हेमंत पवार यह तीनों आरोपी फरार हो गए.
प्रकाश प्रेमदास राठोड (34, किन्ही) यह चाकू से किये गए हमले में मरने वाले युवक का नाम है. वह आरडी एजंट के रुप में काम करता था. आरोपी हेमंत सुभाष पवार (19) अपनी आरडी पासबुक लेकर रुपए निकालने के लिए प्रकाश के पास गया. गुरुवार शाम के वक्त इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. कुछ हातापाई होने के बाद हेमंत धारदार चाकू लेकर आया और उसके साथ अमोल सुभाष पवार (21), विरेंद्र भीमराव राठोड (19) यह दोनों भी आये. तीनों ने मिलकर प्रकाश पर हमला किया. लातघुसों से मारते समय हेमंत ने प्रकाश के गले व सीने पर चाकू से सपासप वार किये. इस हमले में प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद घटनास्थल से तीनों आरोपी फरार हो गए.
किन्ही जैसे छोटे से गांव में हत्या जैसी गंभीर घटना होने से गांव में खलबली मच गई. गुरुवार रात 11 बजे इस मामले में मृतक के काका भारत फुलसिंग राठोड ने दी शिकायत पर घांटजी पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ दफा 302, 34 के तहत हत्या का अपराध दर्ज किया. थानेदार मनीष डिवटे ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया. इसके बाद पुलिस ने सरगर्मी से तलाश करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Back to top button