यवतमाल

निजी कोविड अस्पताल में रिश्तेदारों व्दारा तोड़फोड़

घाटंजी की कोरोना बाधित महिला की मृत्यु

यवतमाल/दि.27 – कोरोना बाधित महिला की निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. लेकिन इसके बाद संतप्त रिश्तेदारों ने उपचार में गलती होने का आरोप करते हुए अस्पताल में भारी तोड़फोड़ की. मंगलवार की रात 9 बजे के करीब यह घटना घटने के बाद वातावरण काफी गर्माया था. घटनास्थल पर पुलिस दाखिल होने के बाद कार्रवाई शुरु की गई.
घाटंजी तहसील के शिवणी की कोरोना बाधित महिला कविता धनराज चव्हाण (48) का शासकीय वैद्यकीय महाविद्यालय में उपचार जारी था. मंगलवार की दोपहर उसे शहा हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. जहां उसे ऑक्सीजन लगाया गया. लेकिन ऑक्सीजन नहीं लेने के कारण उसे वैंटीलेटर लगाने का निर्णय लिया गया. यह प्रक्रिया कर ते समय मंगलवार की रात उसकी मृत्यु हो गई. इस महिला का सिटी स्कोअर अधिक था. इस कारण उसे ऑक्सीजन लगाये जाने की जानकारी अस्पताल सूत्रों ने दी. मात्र उपचार प्रक्रिया शुरु रहते समय ऑक्सीजन निकालने के कारण उसकी मृत्यु हो जाने का आरोप महिला के रिश्तेदारों ने लगाया. इस कारण महिला के रिश्तेदारों ने शहा हॉस्पीटल में काफी तोड़फोड़ की. डॉक्टर का केबिन तोड़ दिया गया.
बावजूद इसके यहां के सिलेंडर भी फेंक दिये गये. हॉस्पीटल के अन्य वस्तुओं का भी नुकसान किया. इस मामले में पुलिस कार्रवाई की गई. इस दरमियान महिला के रिश्तेदारों ने डॉक्टर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई.

Related Articles

Back to top button