यवतमाल

सेवानिवृत्त जेलर की रिवाल्वर चोरकर बहु ने सास का गेम बजाया

चार दिन घर में छिपाकर रखी बंदूक, बहु गिरफ्तार

यवतमाल/दि.25 – सास और बहु का विवाद कोई नई बात नहीं है, मगर ऐसे विवाद में बहु ने पडोस में रह रहे सेवानिवृत्त जेलर की सर्विस रिवाल्वर चुराकर सास पर गोली दागते हुए हत्या कर डाली. यह घटना यहां के प्रभाग क्रमांक 2 में कल सोमवार की सुबह घटी. इससे जिले में सनसनी मच गई है.
आशा किसनराव पोरजवार (68) यह गोली लगने के कारण मरने वाली सास का नाम है और सास पर गोली चलाने वाली सरोज अरविंद पोरजवार (28) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पोरजवार परिवार बहुत ही गरीब परिस्थिति में प्रभाग क्रमांक 2 में रहते है. खुद आशा व उसका पुत्र अरविंद सब्जी बेचकर परिवार का भरनपोषण करते है और उनका दूसरा पुत्र मंगेश एक दुकान में नौकर के रुप में काम करता है. मगर सास आशा और बहु सरोज के बीच हमेशा घरेलु विवाद होता था. इसपर बहु ने वृध्द सास को गेम बजाने का निर्णय लिया.
पोरजवार के घर के सामने सेवानिवृत्त जेलर प्रभु गव्हाणकर रहते है. उनके घर से 21 जनवरी को सरोज ने सर्विस रिवाल्वर चुरा ली. इस चोरी की आर्णी पुलिस थाने में शिकायत भी दी गई है. मगर वह रिवाल्वर किसी को नहीं मिली थी. दूसरी ओर सरोज सास का गेम बजाने के लिए उचित समय की राह देख रही थी. उसने करीब 4 दिन रिवाल्वर घर में ही छिपाकर रखी. सोमवार सुबह घर में दोनों ही होने का अवसर देखकर सरोज ने आसा पोरजवार के पीठ के पीछे से गोली चला दी. इसके बाद फिर रिवाल्वर छिपाकर रख दी. परंतु सास का पैर फिसल जाने के कारण वह गंभीर रुप से घायल होने का बहाना बनाया और कुछ देर बाद सास की मौत हो गई. यह मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा. गोली लगने के कारण मौत होने की बात सामने आयी. परंतु गोली किसने चलाई, वह रिवाल्वर पडोसी सेवानिवृत्त जेलर की है क्या, यह बात स्पष्ट नहीं हो पायी. इस बीच तत्काल आशा की लाश यवतमाल में भिजवाई गई. पोस्टमार्टम में गोली लगने की बात सामने आयी. तब पुलिस ने सरोज पोरजवार को गिरफ्तार कर कडी पूछताछ की. पुलिस का हाथ देखते ही सरोज ने अपनी सास की हत्या करने की बात कबुल कर ली. पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button