मुख्य समाचारयवतमाल

सोसायटी चुनाव के जीत की खुशी मातम में बदली

मुकुटबन के उपसरपंच की मधुमख्खी के हमले में मौत

* मां के जीतने की खुशी में मिठाई बांटने गए थे
यवतमाल/ दि.26– मुकुटबन सोसायटी चुनाव में 65 वर्षीय मां भारी वोटों से जीतकर आयी. इतना ही नहीं तो पैनल के 13 में से 13 प्रत्याशी जीतकर पैनल को एकतरफा जीत हासिल कराई. इस खुशी में जश्न मनाने के बाद दूसरे दिन मुकुटबन में मिठाई बांटने गए उपसरपंच भोला नगराले पर मधुमख्खियों ने हमला बोल दिया. इस हमले में नगराले की मौत हो गई. जिससे चुनाव के जीत की खुशी मातम में बदल गई.
येडशी ग्रामपंचायत के उपसरपंच भोला नगराले की मां अडेगांव सहकारी सोसायटी के चुनाव में खडी थी. दो पैनल के बीच बीते रविवार की सुबह 8 बजे मतदान किया गया. इसके बाद शाम 4 बजे के बाद मतदान केंद्र पर ही मतगणना की गई. इसमें भोला नगराले की मां के साथ पैनल के सभी 13 प्रत्याशी विजयी हुए. शाम के वक्त प्रत्याशियों के जीत का जश्न बडे ही गाजे बाजे के साथ मनाया गया.
उपसरपंच नगराले काफी खुश था. पैनल चुनकर आते ही मां भी काफी ज्यादा वोटों से जीतकर आयी थी, इसके कारण सुबह ही वे मोटरसाइकिल से मुकुटबन के लिए निकले. जाते समय मिठाई के बॉक्स भी साथ ले गए. दोस्तों और परिचितों के साथ सोसायटी के चुनाव की खुशी मनाने के लिए मुकुटबन पहुंचे. वहां मिठाई बांटकर मां की जीत की खुशी मनाई और इसके बाद वे मोटरसाइकिल से आडेगांव होते हुए येडशी के लिए निकले थे. मगर वहीं मधुमख्खियों के हमले की घटना हुई.
रास्ते के किनारे झाडे से मधुमख्खियोें का झूंड निकला और रास्ते के दूसरी ओर जा रहे उपसरपंच नगराले उस घने झूंड के बीच फंस गये. मधुमख्खियों ने नगराले पर हमला कर दिया. हमला इतना भीषण था कि, नगराले मोैके पर ही बेहोश हो गए. कुछ लोगों को यह बात समझ में आयी तब वे सहायता के लिए दौडे. बुरी तरह से घायल भोला नगराले को तत्काल मुकुटबन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. मगर हालत नाजूक होने के कारण आगे इलाज के लिए वणी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करने के बाद डॉक्टरों ने जांच कर 48 वर्षीय भोला नगराले को मृत घोषित किया. उपसरपंच भोला नगराले के पीछे मां, पिता, पत्नी, पुत्र, पुत्री ऐसा भरापुरा परिवार है.

गांव में फैली शोक की लहर
येडशी ग्रामपंचायत के उपसरपंच भोला महादेव नगराले लोगों में सुपरिचित थे. इसी अच्छे जनसंपर्क के बल पर अडेगांव सहकारी सोसायटी में उसकी मां भारी मतों से जीतकर आयी थी, मगर जीत का जश्न मनाते समय मधुमख्खी के हमले में नगराले की मौत हो गई. यह जानकारी मुकुटबन समेत अडेगांव और येडशी ग्रामवासियों को पता चलते ही शोक की लहर फैल गई.

Related Articles

Back to top button