यवतमाल

तीन दिन पूर्व लापता युवक की लाश मिली

हत्या कर लाश कुएं में फेेंकने का अनुमान

आज सुबह पिंपलगांव परिसर की घटना
यवतमाल/ दि.11 – यवतमाल शहर के रविदास नगर में रहने वाला 25 वर्षीय युवक 8 मार्च से लापता था. परिवार के सदस्यों ने उसके लापता होने की शिकायत शहर पुलिस थाने में दी. पुलिस ने तहकीकात शुरु की. इस बिच पिंपलगांव परिसर के एक कुएं में आज शनिवार की सुबह रोशन बिनजोडे की लाश सडीगली अवस्था में दिखाई दी. रोशन की हत्या कर सबुत नष्ट करने के इरादे से उसकी लाश कुएं में फेंकी होगी, ऐसा अनुमान पुलिस व्दारा व्यक्त किया जा रहा है.
रोशन देवीदास बिनजोडे (25, रविदास नगर) यह मृत युवक का नाम है. वह 8 मार्च की रात से लापता था. परिवार के सदस्यों ने उनका बेटा लापता होने की शिकायत देने के बाद पुलिस ने खोज शुरु की. आखरी वक्त में रोशन किसके साथ इसकी खोज की गई. इस बीच आज शनिवार की सुबह पिंपलगांव परिसर के एक स्टाइल्स दुकान के पीछे स्थित कुएं में लाश दिखाई दी. पुलिस ने लाश बाहर निकालने के बाद कपडों के वर्णन के अनुसार रोशन होने का अनुमान लगाया. उसके रिश्तेदारों को घटनास्थल बुलाया गया. उन्होंने वह लाश रोशन की ही होने का दावा किया. शरीर के निशान व अन्य निशान के आधार पर रोशन के लाश की शिनाख्त की गई.
रोशन पर धारदार हथियार से हमला कर घायल करने के बाद उसे कुएं में फेंका गया, ऐसा प्राथमिक अनुमान है. इस मामले में अब तक हत्या का अपराध दर्ज नहीं किया गया, फिर भी घटना के पीछे हात रहने वाले संदेहास्पदों की धरपकड शुरु की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही काराण स्पष्ट होगा. रिपोर्ट हाथ लगते ही पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी. रोशन की हत्या का संदेह रहने वाले एक व्यक्ति पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया है. वह कारागार में है और उसके पिता व एक अन्य व्यक्ति पर पुुलिस का संदेह है. मामले की तहकीकात थानेदार नंदकुमार पंत के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक जनार्दन खंडेराव व पुलिस का दल कर रहा है.

Related Articles

Back to top button