मुख्य समाचारयवतमाल

बड़े भाई ने छोटे भाई पर लाठी से किया जोरदार हमला हुई मौत

कलंब तहसील के नांझा गांव की घटना

यवतमाल/दि.१४-छोटा भाई शराब पीने के अधीन हो जाने से परिवार के सदस्यों के साथ ही अन्य लोगों को भी उससे परेशानी हो रही थीं. बावजूद इसके बड़े भाई ने अपना बड़प्पन दिखाते हुए छोटे भाई को पैतृक घर दिया. यहां पर बड़े भाई ने अपना सामान रखा था. जिसके चलते छोटा भाई अपने बड़े भाई से लगातार झगड़ा करता था. सोमवार की रात भी झगड़ा हुआ और गुस्से में आकर बड़े भाई ने छोटे भाई पर लाठी से जोरदार हमला कर दिया. जिससे छोटे भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
मृतक का नाम रामदास वासुदेव गाडेकर (27) बताया गया है. जबकि लाठी से हमला करनेवाले आरोपी भाई का नाम किसन गाडेकर (29) बताया गया है. लाठी का वार सिर पर लगते ही रामदास जमीन पर गिर गया और उसकी वहीं पर मौत हो गई. यह घटना सोमवार की रात ९.३० बजे नांझा गांव में घटित हुई.
किसन ने घरेलू उपयोग में लायी जानेवाली सामग्री को रामदास के कब्जे में दिए गए पैतृक घर में रखे थे. जिस पर से रामदास ने किसन के साद विवाद शुरू किया था. शराब के नशे में वह लगातार झगडता रहता था. किसन प्रतिसाद नहीं देता देख रामदास ने उसकी सामग्री घर से बाहर फेंक दी. यह देख किसन के सब्र का बांध टूटा व उसने लाठी से उसे पीटना शुरू किया.
जानकारी मिलते ही पुलिस पाटील विठ्ठल शेषराव तोडासे ने कलंब थानेदार अजीत राठोड ने दी. तत्काल पुलिस उपनिरीक्षक किशोर मावसकर नांझा गांव पहुंचेे. इसके बाद आरोपी किसन को गिरफ्तार किया. वहीं रामदास का शव पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल में लाया. इस मामले में पुलिस पाटील की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है. आरोपी को न्यायालय ने तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है.

Related Articles

Back to top button