यवतमाल

डॉक्टर पर गोली चलाने वाला हत्यारा ढाणकी मार्ग से भागा

पुलिस दल मराठवाडा रवाना

  • आरोपी को पकडने की मांग ने जोर पकडा

यवतमाल/दि.13 – जिले के उमरखेड स्थित सरकारी अस्पताल में बालरोग तज्ञ डॉ.हनुमंत धर्मकारे की बीते मंगलवार की शाम बीच रास्ते गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना के पश्चात शहर के सीसीटीवी फूटेज खंगाले गए. जिसमें पता चला कि, गोली दागने वाला हमलावर ढाणकी मार्ग से मराठवाडा की ओर फरार हुआ है. हमलावर की तलाश में पुलिस का दल रवाना किया गया. हमलावर को तत्काल गिरफ्तार किये जाने की मांग डॉक्टर के रिश्तेदारों व्दारा की जा रही है. रिश्तेदारों ने शव लेने से इन्कार किया और आंदोलन शुरु कर नांदेड शहर में रास्ता रोकने का प्रयास किया.

डॉक्टर के भाई को दिल का दौरा

डॉ.हनुमंत धर्मकारे की हत्या से घबराए उनके छोटे भाई डॉ.बालाजी धर्मकारे को दिल का दौरा पडा है. उन्हें नांदेड के निजी अस्पताल में भर्ती किये जाने की जानकारी मिली है.

उमरखेड के अस्पताल बंद

हत्या की घटना के विरोध में उमरखेड शहर के सरकारी तथा निजी अस्पताल बंद रखे गए. केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने भी बंद को समर्थन दिया. आंदोलनकारियों ने उपविभागीय पुलिस अधिकारी प्रदीप पावडी को ज्ञापन सौंपकर कडी कार्रवाई करने की मांग की है.

हर पहलुओं से जांच

हर पहलुओं से जांच की जा रही है. आरोपी के घटनास्थल से ढाणकी मार्ग होते हुए हिमायत नगर या किनवट की ओर जाने का प्राथमिक अनुमान है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
– खांडेराव धरणे, अपर पुलिस अधिक्षक

24 घंटे में करेंगे पर्दाफाश

बालरोग तज्ञ डॉ.हनुमंत धर्मकारे की हत्या का मामला कल बुधवार को जिलाधिकारी कार्यालय के बचत भवन में हुई जिला नियोजन समिति की बैठक में उठाया गया. सदस्यों ने डॉ.धर्मकारे की हत्या में जांच और कार्रवाई करने का मुद्दा उठाया. इसपर जिला पुलिस अधिक्षक दिलीप पाटील भुजबल ने कहा कि, आगामी 24 घंटे में हत्या का पर्दाफाश करेंगे.

Related Articles

Back to top button