यवतमाल

मामूली बात पर पडोसी की हत्या

पांच हत्यारे पुलिस के हत्थे चढे

* यवतमाल के आंबेडकर नगर की घटना
यवतमाल/ दि.2- मामूली बात को लेकर पडोस में रहने वाले 22 वर्षीय युवक विशाल रामटेके की छह आरोपियों ने मिलकर हत्या कर दी. यह सनसनीखेज घटना शहर के आंबेडकर नगर में गुरुवार की रात 10.30 बजे घटी. पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.
विनोद तामगाडगे (40), प्रमोद तामगाडगे (35), भगवान तामगाडगे (50), अनिकेत उर्फ चिनी बागडे (20), प्रशिक भगत (18), अमित भगत (20) यह हत्या के अपराध में नामजद किये गए आरोपियों के नाम है. विशाल को आरोपी प्रमोद ने बुधवार के दिन अंकित मेश्राम के साथ रहने की हिदायत दी थी. इसपर विशाल ने कहा कि, उसे सभी के साथ रहना पडता है. इस बात से प्रमोद क्षुब्ध हो गया. गुरुवार की रात 10.30 बजे विशाल पर 6 आरोपियों ने लाठी से हमला करते हुए पेट पर चाकू से सपासप वार किये. जिसके कारण विशाल खुन से लतपत होकर वहीं जमीन पर ढेर हो गया. बीच बचाव करने दौडी उसकी मां सुनीता को भी पीटा. मां के जोरजोर से चिखपुकार करने पर आसपडोस के लोग जमा हो गए. जिसके चलते आरोपी वहां से भाग गए. घायल विशाल को उसकी मां सरकारी अस्पताल ले गई, परंतु विशाल की मौत हो चुकी थी.

शिकायत से पहले आरोपी गिरफ्तार
विशाल की हत्या उसकी मां के सामने की गई. आरोपी पडोसी होने के कारण पुलिस ने तेजी से तलाश शुरु की. छह आरोपियों में से पांच आरोपियों को पुलिस ने शिकायत दर्ज होने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. जबकि आरोपी अमित भगत फरार है. पुलिस उसकी तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button