यवतमाल

उमरठा वासियों की जल किल्लत की समस्या होगी दूर

गुरुदेव युवा संघ का आंदोलन हुआ सफल

* जि.प. द्वारा जलापूर्ति योजना मंजूर
यवतमाल/दि.4– उमरठा गांव में 60 लाख रुपए की निधि से जलापूर्ति योजना मंजूर की गई है. इससे गांववासियों की जल किल्लत की समस्या हल होने के संकेत दिखाई दे रहे हैं.
यवतमाल तहसील के उमरठा गांव में विगत 15 वर्षों से पानी के लिए गांववासी परेशान है. गांव में नल की पाईपलाईन रहते हुए भी इसका कोई उपयोग नहीं था. यहां के एक कुएं से पानी का उपसा कर गांववासियों को पानी मिलता था. लेकिन गुरुदेव युवा संघ के अध्यक्ष मनोज गेडाम के ध्यान में यह बात आते ही उन्होंने यह समस्या हल करने के लिए जिला परिषद के जलापूर्ति विभाग में प्रयास किए. हाल ही में उन्होंने उन्होंने जि.प. जलापूर्ति विभाग के कोल्हे से भेंट की, जिस पर निधि उपलब्ध नहीं होने से यह योजना पूरी नहीं होने की बात उन्होेंने कही. लेकिन गांव की यह योजना मंजूर होने के साथ ही शीघ्र ही गांव की जल किल्लत दूर करने का आश्वासन उन्होंने गेडाम को दिया. संबंधित ठेकेदार की ओर से इस योजना को मूर्त रुप दिया जाएगा. लेकिन इस काम में फिर से लापरवाही बरती गई तो गुरुदेव युवा संघ फिर से आक्रमक होगा, ऐसी चेतावनी गेडाम ने जि.प. को दी है.
इस समय गुरुदेव युवा संघ के भावराव वासनिक, प्रफुल्ल मानकर, समाधान रंगारी, गणेश कोले, पंजाबराव पवार, भाऊराव आडे सहित उमरठा शाखा के पदाधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button