मुख्य समाचारयवतमाल

पुलिस के मोटर विभाग में घुसा चोर

राज्यपाल के काफीले के वाहनों की बैटरियां चुराई

* यवतमाल के अवधुत वाडी पुलिस थाने में अपराध दर्ज
यवतमाल/ दि.1– चोरों ने अब कोई भी स्थान सुरक्षित नहीं छोडा. पुलिस मुख्यालय जिला पुलिस दल का गढ माना जाता है. वहां के मोटर वाहन विभाग में चोरों ने जुगत भिडाई और राज्यपाल के काफीले में जाने वाले करीब 7 वाहनों से 57 हजार रुपए कीमत की बैटरी चुरा ली. इस चोरी की सनसनीखेज वारदात के बाद विभाग के प्रभारी पुलिस निरीक्षक संजय पवार ने अवधुत वाडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.
पुलिस के मोटरवाहन विभाग में 23 नवंबर 2021 से लगातार चोरी की घटनाएं शुरु रहने का उल्लेख शिकायत में किया है. महामहीम राज्यपाल जिला दौरे पर रहते समय वाहनों का काफीला तैयार किया गया. उस समय उन्हीं वाहनों की बैटरियां चुराई गई. उसमें वाहन क्रमांक एमएच 29/एन- 9088, 9095, 9517, 9638, एमएच 37/ ए- 4167, एमएच 29/ 9130 इन वाहनों का समावेश है. चोर सीधे पुलिस बंदोबस्त में रहने वाले पुलिस मुख्यालय में बार-बार घुसकर वहां चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है. अब तक कई बार पुलिस मुख्यालय में चोरी की गई. जिस जगह जिला पुलिस दल का हथियार भंडारगृह है वह जगह भी सुरक्षित नहीं. इससे पुलिस की दहशत चोरों के जेहन से समाप्त होने लगी है, ऐसा दिखाई दे रहा है.

* पुलिस मुख्यालय में हुई चोरी के मामले नहीं हुए डिटेक्ट
अब तब पुलिस मुख्यालय में हुई चोरियों के एक भी अपराध पर्दाफाश नहीं हुए. पुलिस मुख्यालय अवधुत वाडी पुलिस थाने में होने के कारण अपराधों की तहकीकात करने की जिम्मेदारी उनकी है. ऐसा है फिर भी यवतमाल उपविभागीय पुलिस अधिकारी का निवास स्थान भी उसी जगह है. उसके बाद भी चोरों की खोज नहीं की जा रही, यह बडी दुख की बात है. पुलिस मुख्यालय की सुरक्षा भी पुलिस नहीं कर पा रहे, ऐसा संदेश सामान्य जनता के बीच पहुंच रहा है.

Related Articles

Back to top button