यवतमाल

चोरों की नजर अब बैग पर

दो घटना में 4 लाख पर हाथ साफ

यवतमाल/ दि.19 – यवतमाल बस स्टैंड से नेर जाने के लिए निकली महिला का बैग गायब कर करीब 2 लाख 21 हजार रुपए का माल चुरा लिया. वहीं दूसरी घटना में सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग की वसाहत से 1 लाख 65 हजार रुपए का बैग चुरा लिया. इस तरह की जिले में लगातार चोरी की घटनाएं उजागर हो रही है.
पुष्पा प्रभुदास तांडा (60, छत्रपति नगर, नेर) यह महिला मंगलवार को बस व्दारा नेर की ओर जा रही थी. उसके साथ ही एक यात्रा महिला बैठी थी. उसने भिड का फायदा उठाते हुए 35 हजार रुपए नगद व सोने के गहने रखा बैग धिरे से निकल लिया. यह बात समझ में आते ही पुष्पा तांडा ने शहर पुलिस थाने में शिकायत दी. इसपर पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.
दूसरी घटना में यवतमाल शहर के शासकीय वसाहत में देविशंकर कोडापे के घर के बेडरुम से चोरों ने 1 लाख 65 हजार रुपए से भरा बैग चुरा लिया. यह घटना बुधवार की रात 8 बजे घटी. इस मामले में देवी कोडापे ने शहर पुलिस थाने में शिकायत दी. इसपर पुलिस ने अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरु की है. दारव्हा में एक चोर ने किन्ही वलगी खेत परिसर से दत्ता बारकाजी नेवारे की मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 29/एवी-2610 चुरा ली. जिले में पिछले दो माह में 58 चोरी की घटनाएं सामने आयी हैं. इसमें से एक भी चोरी की घटना का पर्दाफाश नहीं हुआ है.

Related Articles

Back to top button