मुख्य समाचारयवतमालविदर्भ

तीन हत्याओं से थर्राया यवतमाल

आर्णी तहसील में कत्ल की दो वारदातें

यवतमाल/दि.17- खेती के विवाद को लेकर जिले में रविवार को एक के बाद एक कत्ल की तीन वारदातें हो गई. दो घटनाएं तो आर्णी तहसील में हुई. उमरखेड में भी एक मर्डर होनेे की खबर है. दूसरी तरफ सरकार व्दारा खेतीबाडी के बटवारे व अन्य टंटे निपटाने ‘सलोखा’ अभियान शुरु है. जबकि खेती के विवाद को लेकर ही वारदाते धडाधड हो रही है.
आर्णी तहसील के ब्राह्मणवाडा तांडा में शराबी भाई ने छोटे को कुल्हाडी से यमलोक पहुंचा दिया. यह वारदात रविवार शाम हुई. मृतक का नाम विजय शेषराव पवार (38) है. आरोपी उसका बडा भाई 42 वर्षीय संजय होने की जानकारी पुलिस प्रशासन ने दी.
आर्णी के आयता में मंदिर की खेती को लेकर हुई मारपीट में जख्मी योगेश जोगमोडे (30) की उपचार दौरान मृत्यु हो गई. उसके पिता अशोक जोगमोडे ने आरोप लगाया कि, राजनैतिक वर्चस्व की लडाई में उनके बेटे की जान गई है. पुलिस ने 11 आरोपियों को दबोचा है. जिसमें छह लोगों को न्यायिक हिरासत तथा पांच लोगों को दो दिन का कस्टडी रिमांड लिया गया है.
एक ओर घटना उमरखेड के अमडापुर बसस्थानक परिसर में हुई. प्रकाश परसराम राठोड को आरोपी कुंडलिक जामवंत राठोड ने पेट में चाकू घोपकर मार डाला. दोनों के बीच कई वर्षो से खेती को लेकर झगडा चल रहा था. रविवार को प्रकाश पांच-छह लोगों को लेकर कुंडलिक के पास गया था. खेती का कब्जा छोड देने कहा. उस पर दोनों में झगडा हुआ. कुंडलिक ने चाकू पेट में घोप दिया. उपचार के लिए ले जाते समय प्रकाश की मौत हो गई. दाराटी पुलिस ने कुंडलिक राठोड को कब्जे में लिया है.

Related Articles

Back to top button