यवतमाल

28 लाख के कपास धागे समेत ट्रक लापता

चालक के खिलाफ अपराध दर्ज

  • यवतमाल से माहभर पहले निकला था ट्रक

  • नागपुर की ट्रान्सपोर्ट कंपनी को भी ट्रक का पता नहीं चला

यवतमाल/दि.31 – कपास धागा लेकर अहमदाबाद के लिए निकला ट्रक चालक 28 लाख के माल के साथ गायब हो गया. इस मामले में यवतमाल शहर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. गुलफान वल्द मेहंदी हसन(30, उस्क, तहसील कोहंडुर, जिला प्रतापगड, उत्तर प्रदेश) यह नामजद किये गए आरोपी ट्रक चालक का नाम है.
पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार 1 जनवरी को गुलफान नागपुर बायपास स्थित गुरुलक्ष्मी कंपनी से 250 बैग कॉटन यार्न यानी धागा ट्रक क्रमांक एमएच 40/एके-2069 में भरकर गुजरात के लिए निकला. यह माल अहमदाबाद के श्याम पॉलिस्पीन नामक कंपनी में पहुंचाने वाला था. परंतु एक माह बीत जाने के बाद भी यह माल अहमदाबाद तक पहुंचा ही नहीं. 28 लाख 56 हजार 127 रुपए कीमत का कपास धागा और 7 लाख रुपए कीमत का ट्रक ऐसे कुल 35 लाख 56 हजार रुपए का माल लेकर ट्रक चालक फरार हो गया. संबंधित ट्रक नागपुर स्थित अभय बंशीधर वर्मा इस ट्रान्सपोर्ट व्यवसायी का है. वर्मा के साथ 7 जनवरी तक गुलफान फोन के व्दारा संपर्क में था. इसके बाद गुलफान लापता हो गया. वह ट्रान्सपोर्ट व्यवसायी के संपर्क में भी नहीं है. आखिर 28 जनवरी को अभय वर्मा ने यवतमाल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. इसके आधार पर यवतमाल पुलिस ने गुलफान वल्द मेहंद हसन के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है. उसकी तलाश की जा रही है.
कुछ दिन पूर्व ही पांढरकवडा के पास राष्ट्रीय महामार्ग 25 लाख रुपए की दवा से भरा ट्रक लूटा गया था और रुंझान के पास ट्रक चालक को पेड से बांधकर लूट लिया था. जिसके कारण जिले में दहशत निर्माण हुई है. वर्षभर में ट्रक चोरी की यह दूसरी घटना है. यवतमाल की एक कंपनी का कपडा लेकर निकला नागपुर की ही ट्रान्सपोर्ट कंपनी का ट्रक कुछ दिन पूर्व इसी तरह लापता हुआ था. एक साल बीत जाने पर भी ट्रक नहीं मिला और अब फिर नागपुरी की ट्रान्सपोर्ट कंपनी का ही ट्रक लापता हुआ है, जिससे खलबली मच गई है. पुलिस तहकीकात कर रही है. फिर भी यह गंभीर मामले में संदेह व्यक्त किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button