यवतमाल

यवतमाल जिले में बिजली गिरकर दो लडकियों की मौत

आठ दिनों में 8 मौत

यवतमाल/ दि.16 – जिले के दिग्रस और पुसद तहसील में बिजली गिरने के कारण चपेट में आयी दो लडकियों की मौत होने की घटना कल दोपहर के समय घटी. रोहिणी शंकर आगोसे (8, मालहिवरा, तहसील दिग्रस) और पल्लवी दिलीप चव्हाण (16, इनापुर, तहसील पुसद) यह बिजली से झूलसकर मरने वाली लडकियों के नाम है.
पहली घटना में दिग्रस तहसील के ग्राम हिवरा निवासी रोहिणी पिता के साथ खेत गई थी. बारिश आने के कारण बबूल के पेड के नीचे भागकर गई. उसी पेड पर बिजली गिरने से रोहिणी की मौत हो गई. दूसरी घटना में पुसद तहसील के इनापुर स्थित खेत में बिजली गिरने से पल्लवी चव्हाण की मोैत हो गई. साहेबराव चव्हाण के खेत में पल्लवी और अन्य लडकियां व महिलाएं खेत में कपास की फसल लगा रही थी. इस समय बिजली गिरने के कारण पल्लवी की जगह पर ही मौत हो गई और रविता अनिल चव्हाण (15) यह गंभीर रुप से झूलस गई.

एक सप्ताह में आठ की मौत
यवतमाल जिले में पिछले आठ दिनों में 8 लोगों की मौत हुई हैं. 11 जून को पांढरकवडा तहसील के जोगीनकवडा में चंडकू मेश्राम और महागांव तहसील में सुधाकर नगर निवासी पृथ्वीराज राठोड की बिजली की चपेट में आने के कारण मौत हो गई. मंगलवार 14 जून को चार लोगों की मौत हो गई. पांढरकवडा तहसील के पाथरी में अक्षय उर्फ बबलू कांबले, झरी जामनी में अभिषेक मेश्राम, मुदाटी में गजानन टेकाम की मौत हुई. राजनी परिसर में निंबेश आत्राम की मौत हुई. बुधवार को रोहिणी आगोसे और पल्लवी चव्हाण की बिजली गिरने से मौत हुई है.

Related Articles

Back to top button