मुख्य समाचारयवतमाल

सात वर्ष के बेटे के लिए पत्नी की हत्या

लोहे की ग्रिल की रॉड से सिर पर किया हमला

* अदमरी हालत में घर के बाहर निकाला
* यवतमाल के कोलुरा गांव की सनसनीखेज घटना
यवतमाल/ दि.29- पति रोजाना मजदूरी के रुपए घर में नहीं देता, ऐसी स्थिति में पति के साथ कैसे रहे, ऐसा कहते हुए पत्नी मायके चली गई. वह साथ में 7 वर्ष का बेटा भी ले गई, मगर कुछ दिन बाद पति बेटे को अपने गांव कोलुरा वापस ले गया. कल मंगलवार को पत्नी बेटे को लाने के लिए कोलुरा गांव पहुंची. इस दौरान पति पत्नी के बीच विवाद हुआ तब पति ने गुस्से में आकर लोहे की खिडकी की ग्रिल के रॉड से पत्नी पर हमला कर घायल कर दिया. घायल अवस्था में अदमरी तडपति हुई पत्नी को घर से भगा दिया. जिसके चलते पत्नी की मौत हो गई.
शुभांगी विजय जांभोरे (27, फे्रजरपुरा, अमरावती) यह पति के हमले में मरने वाली महिला का नाम है. विजय दामोधर जांभोरे (40) यह पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुए हत्यारे पति का नाम है. अमरावती की शुभांगी का कोलुरा निवासी विजय जांभोरे के साथ विवाह हुआ था. दोनों पति-पत्नी अमरावती में रहते थे. मगर विजय मजदूरी के रुपए घर में नहीं देता था, इस बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ. उसके बाद विजय कोलुरा में उसकी मां के साथ रहने लगा. कुछ दिन पूर्व विजय की मां ने सात वर्षीय पोते को कोलुरा लाया था. इसी बेटे को लेने के लिए शुभांगी और उसकी मां जयश्री सुखदेवे मंगलवार की दोपहर कोलुरा गई थी. बेटे का बैग भरते समय विजय घर पहुंचा. उसने पत्नी शुभांगी के साथ विवाद किया और लोहे की रॉड से हमला किया. इसके बाद खुन से लतपत अवस्था में उसे घर से बाहर भगा दिया.
यह सबकुछ शुभांगी की मां जयश्री देख रही थी. उसने विजय के चंगुल से शुभांगी को बचाने का प्रयास किया, मगर विजय चिडकर जयश्री के पीछे दौडने लगा. जान बचाने के लिए शुभांगी की मां चिखपुकार करते हुए भागने लगी. शुभांगी की मौत हो जाने की बात समझ में आते ही विजय घटनास्थल से भाग गया. इस मामले में नेर पुलिस ने जयश्री सुखदेवे की शिकायत पर हत्या का अपराध दर्ज किया है. पुलिस आरोपी विजय जांभोरे की तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button