मुख्य समाचारयवतमाल

जंगल में मिली महिला की निर्वस्त्र लाश

पेट पर चाकू के घाव के निशान

* पांढरकवडा की सनसनीखेज घटना, हत्यारे की तलाश पुलिस के लिए चुनौती
यवतमाल/ दि. 11– पाटणबोरी तहसील के वार्हा कवठा से वांजरी के बीच उजाड खैरगांव परिसर में कल शुक्रवार की दोपहर 2 बजे वन विभाग के बीट क्रमांक 62 के जंगल में एक महिला की निर्वस्त्र अवस्था में लाश बरामद हुई. जिससे परिसर में खलबली मच गई. मृत महिला के पेट पर चाकू के घाव के निशान है. इससे महिला की हत्या की गई, यह स्पष्ट हुआ है, उस दिशा में पांढरकवडा पुलिस ने तहकीकात शुरु की है, मगर हत्यारे की खोज करना पुलिस के लिए चुनौतीभरा साबित होगा.
कावरे जलपत तोडसाम (35, कारेगांव बंडल, तहसील पांढरकवडा) यह मृत अवस्था में मिली महिला का नाम होने की बात पुलिस ने बताई. महिला पिछले कुछ दिनों से मांगुर्डा निवासी बहन के यहां रहती थी. 8 जून की सुबह बहन के बेटे ने मोटरसाइकिल से उसे पांढरकवडा छोडा था. इसके बाद वह कारेगांव पहुंची ही नहीं. इस वजह से उन्होंने मोबाइल पर संपर्क साधने का प्रयास किया. मगर उसका फोन नहीं लग रहा था. रिश्तेदारों के यहां भी खोज की गई, मगर कई पता नहीं चला. आखिर परिवार के सदस्यों ने शुक्रवार को पांढरकवडा पुलिस थाने में कावेरी लापता होने की शिकायत दर्ज कराई.
शिकायत के आधार पर पुलिस ने तलाश शुरु की. इस बीच वार्हा कवठा से वांजरी के बीच जंगल में एक महिला की लाश निर्वस्त्र अवस्था में पडी होने की जानकारी पुलिस को मिली. खबर मिलते ही पांढरकवडा के थानेदार जगदीश मंडलवार अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश की शिनाख्त की. कावेरी के लाश के पेट पर चाकू के पांच से छह घाव के निशान दिखाई दिये. जिससे कावेरी की हत्या किये जाने की बात स्पष्ट हुई है. हत्या के मामले का पर्दाफाश करना पुलिस के सामने चुनौतीभरा है. इस मामले की तहकीकात जगदीश मंडलवार के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक निलेश गायकवाड संदीप वारिंगे, जमादार वसंता चव्हाण, किशोर आडे की टीम कर रही है.

Related Articles

Back to top button