यवतमाल

हत्या की दो वारदातों से थर्राया यवतमाल जिला

पति ने पत्नी को कुल्हाडी से काट डाला

* बेटे ने लोहे के रॉड से बाप को उतारा मौत के घाट
यवतमाल/दि.25– विगत तीन दिनों के दौरान यवतमाल जिले में दो सनसनीखेज हत्याकांड घटित हुए है. जिनमें एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को कुल्हाडी से काटकर मार डाला. वही एक बेटे ने लोहे के रॉड से वार करते हुए अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक हत्या की पहली वारदात दिग्रस तहसील के बेलोरा गांव में शुक्रवार को घटित हुई, जब राहुल काशिदकर नामक बेटे ने अपने पिता गणेश काशिदकर (50) के सिर पर लोहे के रॉड से भरपुर प्रहार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से भाग गया. गणेश काशिदकर अपनी पत्नी व बेटे के साथ दिग्रस में ही रहते है और हमेशा की तरह अपनी खेती किसानी देखने हेतु बेलोरा आये थे. जहां पर उनके पीछे-पीछे पहुंचे उनके ही बेटे राहुल ने उनकी हत्या कर दी और फिर वह घर का दरवाजा बंद कर दिग्रस चला गया. कमाल की बात यह थी कि, दूसरे दिन खुद राहुल ने ही बेलोरा में रहनेवाले अपने रिश्तेदार को फोन करते हुए बताया कि, उसके पिता गत रोज बेलोरा गये थे, जो अब तक वापिस नहीं लौटे है. साथ ही यह भी जानने का प्रयास किया कि, क्या वे अब भी बेलोरा में है. इसके बाद जब राहुल के रिश्तेदार ने उसके घर का दरवाजा खोलकर देखा, तो भीतर गणेश काशिदकर मृतावस्था में पडे दिखाई दिये. जिसकी शिकायत मिलते ही दिग्रस पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और जांच के बाद गणेश काशिदकर के बेटे राहुल काशिदकर के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे अपनी हिरासत में लिया. जिसके बाद राहुल ने बताया कि, उसके पिता हमेशा ही शराब पीकर उसकी मां को सताया करते थे. यह बात सहन नहीं होने के चलते उसने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया.
उधर दूसरी घटना नेर तहसील के खोलापुरी गांव में रविवार की सुबह 7 बजे के आसपास घटीत हुई, जब कमला राठोड (50) नामक महिला की उसके पति मोहन राठोड ने कुल्हाडी से वार करते हुए हत्या कर दी. जिसके बाद खुद ही गांव में आकर सभी को इसकी जानकारी भी दी. पता चला है कि, यह हत्याकांड अनैतिक संबंधों का संदेह रहने की वजह से घटित हुआ है. इसी विषय को लेकर कमला और उसके पति मोहन राठोड के बीच हमेशा ही झगडे हुआ करते थे. शनिवार की रात भी दोनों के बीच जमकर झगडा हुआ और कमला घर छोडकर निकल गई. पश्चात रविवार की सुबह उसका पति मोहन हाथ में कुल्हाडी लेकर ही उसे खोजने निकला और सुबह 7 बजे जब वह गांव में मंदिर के पास दिखाई दी, तो मोहन ने कमला के कमर व पेट पर कुल्हाडी से वार करते हुए उसे जान से मार दिया. साथ ही खुद गांव में आकर यह पूरा मामला बताया. इस दम्पति को दो बच्चे है. जिसमें से बेटी का विवाह पहले ही हो चुका है. वही बेटा इस समय पुणे में रहकर पढाई कर रहा है.

Related Articles

Back to top button