यवतमाल

पैनगंगा के पुलिया से युवक, युवती नदी में कुद पडे

यवतमाल जिले के धनोडा की घटना

  • महागांव पुलिस ने शुरु की जांच

यवतमाल/दि.2 – तहसील के धनोडा स्थित पैनगंगा नदी के पुलिया से युवक व युवती ने नदी में छलांग लगाई. यह घटना बुधवार रात 8 बजे के दौरान घटीत हुई. खबर मिलते ही महागांव पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर उनकी तलाश शुरु की.
हेमंत राजेंद्र चिंचोलकर (31) यह नदी में कुदने वाले युवक का नाम रहने की जानकारी सहायक पुलिस निरीक्षक बालाजी शेंगेपल्लू ने दी. युवती का नाम सोनाली बताया गया है. यह दोनों भी बुधवार शाम 6 बजे के दौरान रामटेेक से माहुर इस एसटी बस से तहसील के धनोडा में उतरे. इन दोनों ने धनोडा में बिस्कीट व फराल का साहित्य खरीदी किया. दो घंटे तक वे दोनों धनोडा के बस स्टैंड परिसर में घुम रहे थे, ऐसा प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया. उसके बाद रात 8 बजे के दौरान पैनगंगा नदी के पुल पर उनकी चप्पल व पुलिया के खंबे को लटकी हुई स्थिति में पर्स व बैग मिली. जिससे इन दोनों ने भी नदी में छलांग लगाई होगी, ऐसी आशंका पुलिस ने व्यक्त की. इस बाबत खबर मिलते ही स्थानीकों ने महागांव पुलिस को जानकारी दी. एपीआई बालाजी शेंगेपल्लु व उनके साथियों ने तत्काल घटनास्थल पहुंचकर दोनों की तलाश शुरु की. किंतु कल शाम तक इनमें से किसी की लाश बरामद नहीं हुई.

वरोरा थाने में मिसिंग रिपोर्ट

पुलिस ने पर्स व बैग के साहित्य की जांच की. उसमें युवक का नाम हेमंत चिंचोलकर पाया गया. विशेष यह कि डेढ माह पहले ही हेमंत लापता हो जाने की शिकायत वरोरा पुलिस थाने में रहने की जानकारी पुलिस ने दी.

Related Articles

Back to top button