यवतमाल

युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या

दो आरोपी गिरफ्तार, मां को गाली देने का था गुस्सा

* पुसद ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के कवडीपुर की घटना
यवतमाल-दि. 9  मां को गालियां दी, इस बात का गुस्सा मन में रखकर दो युवक ने एक युवक की पत्थर से कुचलकर बेरहमी के साथ हत्या कर डाली. यह घटना पुसद ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के गुणवंतराव देशमुख परिसर कवडीपुर में घटी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
अजय शालिकराव येवले (40, ओमनगर) यह हमले में मरने वाले व्यक्ति का नाम है. गजानन काले और शेख समीर शेख सलीम (दोनों श्रीरामपुर) यह दोनों गिरफ्तार किये गए हत्यारों के नाम है. अजय येवले ने आरोपी गजानन काले की मां को गालियां दी थी. इस बात का गुस्सा मन में रखकर बुधवार की रात 1 से 1.30 बजे के बीच गजानन व उसके मित्र शेख समीर ने पत्थर से कुचलकर अजय येवले की हत्या कर डाली. हत्या के बाद दोनों आरोपी फरार होने की तैयारी में थे, परंतु गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया.
घटनास्थल पर अजय खुन से लतपत अवस्था में पडा था. कुछ लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही ग्रामीण पुलिस व वसंत नगर पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए उपजिला अस्पताल रवाना की. केवल कुछ ही घंटे में भागने की फिराक में रहने वाले गजानन काले व शेख समीर को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली. यह कार्रवाई वसंत नगर के थानेदार के मार्गदर्शन में डीबी स्क्वाड के हेडकाँस्टेबल अशोक चव्हाण, मुन्ना आडे, कुणाल मुंडोकार, संजय पवार, सतिश शिंदे, चालक अनंता तारमेकवाड के दल ने की.

Related Articles

Back to top button