मुख्य समाचारयवतमाल

जिलाधिकारी कार्यालय के टावर पर चढकर युवक की वीरुगिरी

प्रशासन में मची भगदड

* इसारपुर का अतिक्रमण हटाकर गरीबों को जमीन देने की मांग
यवतमाल/ दि.10– दिग्रस तहसील के इसारपुर का अतिक्रमण हटाकर वह जमीन गरीबों को दी जाए. दर्ज किये गए अपराध पीछे लिये जाए इन मांगों को लेकर एक युवक ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर के टावर पर चढकर वीरुगिरी आंदोलन शुरु किया. इस आंदोलन की वजह से प्रशासन में अच्छी खासी भगदड मच गई थी.
श्याम गायकवाड यह आंदोलन करने वाले युवक का नाम है. पिछले कई वर्षों से दिग्रस तहसील के इसारपुर स्थित खेत सर्वे नंबर 7 इस स्कूल की जमीन पर और कुछ सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किया गया है. वह अतिक्रमण हटाकर जमीन गरीबो को दी जाए, इसके अलावा उसपर दर्ज आत्महत्या के प्रयास का अपराध पीछे लिया जाए, ऐसी मांग आंदोलनकर्ता श्याम गायकवाड ने की. परंतु प्रशासन ने उसकी मांग पर ध्यान नहीं दिया. इस वजह से उसने सीधे आंदोलन की भूमिका अपनाई.

आंदोलनकर्ता अपनी जिद पर अडा
आज मंगलवार की सुबह अपनी मांग को लेकर श्याम गायकवाड जिलाधिकारी कार्यालय परिसर के टावर पर चढा. यह बात कुछ लोगों को समझ में आते ही प्रशासन को इसकी जानकारी दी गई. इसके बाद पुलिस कर्मचारियों समेत निवासी उपजिलाधिकारी और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची. आंदोलकर्ता को समझा बुझाकर टावर से नीचे उतारने का प्रयास किया. परंतु उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. श्याम गायकवाड अपनी जिद पर अडा हुआ है. आंदोलकर्ता की इस भूमिका से प्रशासन में खलबली मच गई है.

Related Articles

Back to top button