अमरावती

ऑटो से बाइक भिडी, चालक की मौत

तवेरा का टायर फटने से एक की मृत्यु

* छोटी आर्वी और आष्टी-तलेगांव हाईवे की दुर्घटना
तलेगांव/ दि.29 – छोटी आर्वी के आष्टी मोर्शी रोड पर ऑटो ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मारी. इस भीषण सडक दुर्घटना में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई. वहीं बाइक चालक की पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गई. दूसरी घटना आष्टी-तलेगांव हाईवे पर घटी. तवेरा कार का टायर फट जाने के कारण हुई दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.
जानकारी के अनुसार छोटी आर्वी स्थित आष्टी-मोर्शी रोड पर मोटर साइकिल से जा रहे संजय रामराम दारोकर (50) व उनकी पत्नी सुलभा संजय दारोकार (45) मोर्शी से आष्टी जा रहे थे. मोटरसाइकिल के हैंडल पर थैली लटका रखी थी. जिसके कारण मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड गया और श्रीराम मंदिर के पास खडी ऑटो से मोटरसाइकिल जा भिडी. इस सडक हादसे में संजय दारोकर की मौत हो गई. वहीं सुलभा दारोकर और ऑटो चालक हितेश राजेंद्र लांडे (25, येनाडा) भी गंभीर रुप से घायल हो गया. दोनों को आष्टी के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.

तवेरा का चोरी में इस्तेमाल
इसी दौरान आष्टी-तलेगांव हाईवे पर तेज रफ्तार के साथ जा रही तवेरा कार क्रमांक एमएच 04/ ईएस-3799 का अचानक टायर फट गया. जिसके कारण कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. उस कार में सवार व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, परंतु उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. मगर अब तक इस दुर्घटना को लेकर किसी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. संदेह जताया गया है कि, तवेरा वाहन का किसी बडी चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए उपयोग किया जा रहा था. पुलिस उस दिशा में तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button