अमरावतीखेलमुख्य समाचार

‘देव आमचा जुगार खेळतो…’

विधायक कडू के नेतृत्व में प्रहार का आंदोलन

* गणपति मंडलों में सचिन के लिए रखेंगे दानपेटी
* तेंदुलकर के घर के सामने राडा
अमरावती/मुंबई/दि.31- प्रहार के विधायक बच्चू कडू ने अपनी घोषणा को साकार करते हुए क्रिकेट के भगवान कहलाते भारतरत्न सचिन तेंदुलकर के बंगले के सामने जोरदार भीख मांगो आंदोलन किया. उनके साथ प्रहार के अनेक कार्यकर्ता भी थे. जिन्होंने नारे लगाए कि ‘देव आमचा जुगार खेळतो, सचिनचा बैलाले…’ जिससे वातावरण तंग हो गया था. यातायात भी अवरुद्ध हो गया था. पुलिस ने विधायक कडू और कार्यकर्ताओं को डिटेन किया. जबकि कडू का कहना रहा कि उन्होंने चैनलों और नेट पर तेंदुलकर व्दारा ऑनलाइन गेम के विज्ञापन पर 15 दिन पहले ही अल्टीमेटम दे दिया था. कडू ने गणेश मंडलों में तेंदुलकर के लिए दानपेटी रखने की भी चेतावनी दी. उधर विपक्ष के नेता विजय वडेट्टिवार ने कडू के कथन का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि हमने भी सदन में यह विषय उठाया था.
कडू के साथ आंदोलन में गौरव जाधव, हितेश जाधव, प्रताप तायडे, दृश्यंत पाटिल और कार्यकर्ता बडी संख्या में सहभागी हुए. कडू ने कहा कि सचिन तेंदुलकर को स्पष्टीकरण देना चाहिए. ऑनलाइन गेम के विज्ञापन से हट जाना चाहिए. इन गेम से युवा पीढी का भविष्य खराब हो रहा है. सभी अभिभावक चिंतित भी है और गुस्से में भी. कडू ने ताना मारा कि भारतरत्न तेंदुलकर एक तरफ पैसे निवेश की सलाह विज्ञापन में देते हैं. दूसरी तरफ ऑनलाइन गेम का विज्ञापन करते हैं. कडू ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को पत्र भेजा था. जिसमें बताया गया था कि महाराष्ट्र के युवक बडी संख्या में ऑनलाइन गेम के चक्कर में बर्बाद हो रहे हैं.
* जुआ रत्न न बने
कडू ने कहा कि सचिन भारतरत्न हैं. उन्हें जुआ रत्न न बनना चाहिए. महात्मा फूले, भगत सिंह, अन्नाभाउ साठे को भारतरत्न नहीं दिया गया. सचिन को यह सम्मान प्राप्त है. उसका उन्होंने मान रखना चाहिए. सचिन के घर के बाहर दानपेटी रखेंगे उसका पैसा सचिन ले लें. कडू और कार्यकर्ताओं कानूनी प्रक्रिया पूर्ण कर छोड दिया गया.

Related Articles

Back to top button