अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

गाडगेनगर में दो स्थानो पर जबरिया चोरी

अमरावती/दि. 30 – स्थानीय गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत गत रोज दो अलग-अलग स्थानो पर हथियार का धाक दिखाकर और मारपीट करते हुए जबरिया चोरी होने के मामले सामने आए है. पुलिस दोनों ही मामलो में नामजद आरोपियों की तलाश कर रही है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नवसारी परिसर के महात्मा फुले नगर में 18 वर्षीय युवती अपने घर पर अकेली थी. तभी बंटी वाकपांजर (20), दर्शन महल्ले (19), अक्षय जुनघरे (27) तथा एक अन्य ऐसे कुल चार लोग घर में घुंसे तथा उसे चाकू व पिस्तौल जैसे हथियारो का धाक दिखाते हुए उससे दो हजार रुपयो की मांग की. साथ ही उसका मोबाईल फोन छीन लिया. इसके अलावा घर में रखे कुलर व अलमारी की भी तोडफोड की और उक्त युवती को जान से मार देने की धमकी भी दी. जिसके चलते उक्त युवती ने गाडगेनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और शिकायत के आधार पर गाडगेनगर पुलिस ने भादंवि की धारा 397, 452, 427 व 506 (ब) के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया है.
वहीं दूसरा मामला भी नवसारी परिसर के महात्मा फुले नगर में ही घटित हुआ. यहां पर रहनेवाले अक्षय बालू जुनघरे (27) 28 अप्रैल को दोपहर 2 बजे अपने घर पर सो रहा था. तभी कमलेश नितनवरे, हर्षल पोहोकार, समीर वाकोडे व लेदांत गवई (नवसारी) नामक चार आरोपी उसके घर में घुंसे और अक्षय जुनघरे के साथ लाठी व लोहे की सलाख से मारपीट करते हुए घर की खिडकी और मिट्टी के मटके को तोड दिया. साथ ही लोहे की अलमारी से पांच हजार रुपए छीनकर भाग गए. इस मामले को लेकर मिली शिकायत के आधार पर गाडगेनगर पुलिस ने भादंवि की धारा 394, 397, 452 व 504 के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया है. दोनों ही मामलो में जांच करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button