अमरावती

प्रधानमंत्री आवास योजना के चरण समय पर दें

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की मांग

अकोट/दि.11– प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत मिलने वाले घरकुल के चरण समय पर देने की मांग महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अकोट शहर की ओर से अकोट के न.प. मुख्याधिकारी से की गई है.
जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री घरकुल योजना की मंजूरी मिलने के बाद रह रहे कच्चे घर जमीनदोस्त कर बाद में नये से निर्माणकार्य करना आवश्यक होता है. इसके लिए मेहनत मजदूरी करने वालों को निवास हेतु दूसरा घर किराये से लेना पड़ता है व प्रधानमंत्री आवास योजना की मंजूरी मिलने के बाद अनुदान का पहला चरण मिलने के लिए एक वर्ष इंतजार करना पड़ता है. जिसके चलते किराये के घर में रहना इस महंगाई के समय में किराया देना व उदर निर्वाह के लिए ब्याज से पैसे लेकर उदरनिर्वाह करना पड़ता है. प्रधानमंत्री आवास योजना की मंजूरी मिलने के बाद लाभार्थियों को अनुदान के चरण यह तीन महीने में अदा किए जाये, वहीं कार्यालय को प्राप्त आवेदन पर निर्णय ले उसे भी अमल में लाकर नागरिकों को योजना का लाभ दिया जाये. घरकुल लाभार्थियों को 1 महीने में चरण वितरीत किया जाये,अन्यथा महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से नगर परिषद आकोट में ठिया आंदोलन करने की चेतावनी निवेदन द्वारा दी गई है.
मनसे जिलाध्यक्ष राजेश काले के नेतृत्व में शहराध्यक्ष दीपक बोडखे ने निवेदन दिया. इस समय जिला उपाध्यक्ष एड. श्रीरंग तट्टे, तहसील अध्यक्ष कैलास धुले,जनहित पार्टी के जिलाध्यक्ष शशांक कासवे, मनसे विद्यार्थी सेना तालुकाध्यक्ष आदित्य तलोकार, विद्यार्थी सेना के शहराध्यक्ष शुभम देशपांडे, अकोट शहर से सहसचिव सचिन तेलगोटे, मनसे विद्यार्थी सेना के महासचिव सुरज वर्मा, उपाध्यक्ष श्रीराम वालके,देवा माकोडे, शाखाध्यक्ष गौरव रंधे, उत्तर प्रणव अस्वार आदि प्रमुख रुप से उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button