अमरावती

चिखलदरा में कोविड संक्रमितों का पूरा हुआ सैंकडा

संक्रमण की चपेट में आनेवाले गांवों की संख्या भी बढी

चिखलदरा/प्रतिनिधि दि.१२ – विदर्भ का नंदनवन कहे जाते चिखलदरा पर्यटन स्थल सहित तहसील के आदिवासी गांवों में अब कोविड संक्रमित मरीजोें की संख्या बढने लगी है और शनिवार को तहसील में एक्टिव पॉजीटीव मरीजों की संख्या ने सैंकडा पूरा कर लिया है.
विगत सप्ताह तक शांत रहनेवाले चिखलदरा पर्यटन स्थल सहित तहसील के गांवों में कोविड संक्रमण बडी तेजी से फैल रहा है और चिखलदरा सहित काटकुंभ व चुर्णी कोविड संक्रमण के लिहाज से हॉटस्पॉट साबित हो रहे है.

  • बिना अनुमति हो रही वॉलीबॉल स्पर्धा

जहां एक ओर चिखलदरा तहसील में कोविड संक्रमण को लेकर हालात चिंताजनक है, वहीं दूसरी ओर क्षेत्र के विभिन्न गांवों में वॉलीबॉल स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें इकठ्ठा होनेवाली भीडभाड की वजह से संक्रमण फैलने का खतरा और भी अधिक बढ गया है, क्योंकि ऐसे आयोजनों में कोविड त्रिसूत्री का पालन नहीं हो रहा. सैंकडों आदिवासियों की भीडभाडवाले ऐसे आयोजनों के छायाचित्र इस समय सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहे है.

शनिवार को आयी रिपोर्ट के मुताबिक चिखलदरा तहसील में एक्टिव पॉजीटीव मरीजों की संख्या का शतक पूर्ण हो चुका है. ऐसे में स्वास्थ्य प्रशासन द्वारा हालात को नियंत्रित करने हेतु तमाम प्रयास किये जा रहे है. वहीं नागरिकोें ने भी त्रिसूत्री नियमों का पालन करना चाहिए.
– सतीश प्रधान
तहसील वैद्यकीय अधिकारी, चिखलदरा

Related Articles

Back to top button