अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

राजनीति छोड दूंगा, लेकिन राणा का प्रचार और समर्थन नहीं करुंगा

‘अभिजीत-राणा दम्पति’ के ‘मनोमिलन’ के बाद अडसूल बोले

* यदि मोदी की हवा नहीं, तो फिर किसकी हवा है?
* राणा दम्पति में नैतिकता और अक्ल नहीं
* जिस मोदी ने सबकुछ दिया, उसी के नहीं हो रहे राणा
अमरावती/दि.17- आज अमरावती में भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा तथा उनके पति व विधायक रवि राणा ने पूर्व सांसद आनंदराव अडसूल के निवासस्थान पर जाकर उनके पुत्र व पूर्व विधायक अभिजीत अडसूल से मुलाकात की. इसे राणा दम्पति और अडसूल परिवार के बीच ‘मनोमिलन’ के तौर पर देखा जाने लगा. परंतु इसके कुछ ही देर बाद मुंबई में मौजूद पूर्व सांसद आनंदराव अडसूल ने यह कहते हुए अपनी भूमिका स्पष्ट कर दी कि, जरुरत पडने पर वे राजनीति छोड देंगे. लेकिन किसी भी हाल में नवनीत राणा का प्रचार और समर्थन नहीं करेंगे.
अमरावती में राणा दम्पति द्वारा अपने आवास पर दी गई भेंट को लेकर मुंबई में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए पूर्व सांसद आनंदराव अडसूल ने नवनीत राणा के उस बयान को भी जमकर आडे हाथ लिया. जिसमें नवनीत राणा ने कहा था कि, मोदी की हवा है, इस मुगालते में कोई न रहे. पूर्व सांसद आनंदराव अडसूल के मुताबिक राणा दम्पति अपनी ही हवा में फूलकर कुप्पा है और उन्हें मोदी की हवा दिखाई नहीं दे रही. ऐसे में ज्यादा बेहतर होता कि, राणा दम्पति भाजपा में आते ही नहीं और जहां उन्हें हवा दिखाई देती, उधर ही रहते. पूर्व सांसद अडसूल ने दो टूक अंदाज में यह भी कहा कि, राणा दम्पति में नैतिकता तो नाम के लिए भी नहीं है. साथ ही साथ अब उनके द्वारा दिये जाने वाले बयानों से यह भी स्पष्ट प्रतित हो रहा है कि, राणा दम्पति में अक्ल भी नहीं है.
इसके साथ ही पूर्व सांसद अडसूल ने यह भी कहा कि, राणा दम्पति को जिस तरह से भाजपा में प्रवेश देने के साथ ही प्रत्याशी बनाया गया, वह काफी खेदजनक है तथा इससे आम जनता में काफी गलत संदेश भी गया है. महायुति प्रत्याशी के तौर पर खुद की अनदेखी किये जाने को लेकर अब भी आहत रहने वाले पूर्व सांसद आनंदराव अडसूल ने कहा कि, कहां तो हम पीएम मोदी की ओर देखकर महायुति के एक-एक प्रत्याशी के जीत के लिए काम कर रहे है. वहीं दूसरी ओर अमरावती में ‘बंटी-बबली’ के नाम से विख्यात जोडी अपनी हरकतों से बाज ही नहीं आ रही.

Related Articles

Back to top button