अमरावतीमहाराष्ट्र

अमरावती बस स्टेशन में जेबकतरों की घटनाए बढी

एसटी बस में चढते समय महिला के पर्स से गहने चोरी

अमरावती/दि.30– अमरावती बस स्टेशन में जेबकतरों की घटनाएं उजागर हुई है. पुलिस का इस ओर अनदेखा किया गया है. जिसके कारण रोज महिला यात्रियों के पर्स में से लाखों रूपए के गहने चोरी होने की खतरनाक घटना उजागर हुई है.

पीडित महिला शनिवार को दोपहर पति के साथ अमरावती बस स्टेशन पर आयी और कंबला जठेश्वर जाने के लिए एसटी बस का इंतजार कर रही थी. इस दौरान एसटी बस खडी होते ही पति सहित महिला बस में चढी और गाडी संंबंध में पूछताछ की. वाहन ने बताया कि गाडी कंबला जठेश्वर नहीं जायेगी, ऐसा कहा. जिसके कारण दोनों ही बस में से नीचे उतर गए. जिसके बाद महिला को पर्स हल्की लगने लगी तो उसने खोलकर देखी. जिसमें छोटी पर्स चोरी होने का पता चला. जिसमें कान में पहनने के सोने के झुमके, एक सोने की चेन, नथ, मंगलसूत्र व लॉकेट, सोने के मोती और चांदी की पायल, ऐसे 23. 5 ग्रॉ सोने के आभूषण लगभग 1 लाख 45 हजार का माल चोरी होने का पता चला. उन्होने तत्काल पुलिस में शिकायत की. कोतवाली पुलिस ने महिला की शिकायत पर से अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज किया.

* तीन कर्मचारी किए तैनात
लोकसभा चुनाव होने के कारण बस स्टेशन में पुलिस चौकी में केवल एक ही कर्मचारी ड्यूटी पर थे. परंतु ये घटना निरंतर घटने के कारण पुलिस चौकी में आज से तीन कर्मचारी तैनात किए है.
मनोहर कोटनाके, पुलिस निरीक्षक, कोतवाली

 

Related Articles

Back to top button