अमरावती

प्रेमी युगल ने कुएं में लगाई छलांग, युवक की मौत

महिला को बचा लिया, 6 घंटे की मेहनत के बाद निकाली वैभव की लाश

तलेगांव/ दि. 1 श्यामजीपंत- विवाहित प्रेमी युगल ने साथ जीने मरने की कसमें खाकर एक कुएं में छलांग लगा दी. यह घटना 29 अप्रैल की 4 बजे तलेगांव पुलिस थाना क्षेत्र के वर्धमनेरी परिसर के जलगांव मार्ग पर टावरी नामक किसान के खेत में घटी. परिसरवासियों ने कुएं में गिरी महिला को जिंदा बचा लिया. लेकिन 6 घंटे की कडी मेहनत के बाद वैभव झोटिंग की लाश बाहर निकाली. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वागदा पुनवर्सन में रहनेवाले वैभव झोटिंग और मनीषा गायकवाड जो पहले पति से हुई बेटी गुंजन के साथ आर्वी के मायबायी वार्ड में रहती है. दोनों के बीच पिछले साढे तीन वर्षो से प्रेम संबंध थे. वैभव और उसका दोस्त मोटर साइकिल से तलेगांव बस स्टैंड पहुंचा वहां वैभव को मनीषा और उसकी बेटी दिखाई दी. तब वैभव मोटर साइकिल से उतरकर मनीषा के पास गया. तब वैभव ने मनीषा पर संदेह करते हुए कहा कि तु दूसरे की गाडी पर बैठकर कहा गई थी. इस पर सफाई देते हुए मनीषा ने बताया कि वह एक सप्ताह से बडी बहन संगीता डोंगरे के घर शिरकुटनी गांव में गई थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच शाब्दिक विवाद भी हुआ. इसके पश्चात मनीषा और उसकी बेटी तलेगांव से आर्वी बस में बैठ गई वैभव और उसका दोस्त भी मोटर साइकिल से आर्वी के लिए रवाना हो गए. लगभग 3 बजे वैभव के कहने पर मनीषा और उसकी बेटी वर्धमनेरी में उतरे.
उसके बाद वहां से मनीषा, उसकी बेटी वैभव और उसका दोस्त गणेश चारों जलगांव रोड से टावरी के खेत के कुएं के पास पहुंचे. वैभव का दोस्त गणेश मोटर साइकिल लेकर कुछ दूरी पर सडक किनारे खडा था. इतने में वैभव और मनीषा के बीच विवाद हुआ. गुस्से में वैभव ने मनीषा से कहा कि अब हम मर जायेंगे, ऐसा कहते ही मनीषा का हाथ पकडकर वैभव मनीषा के साथ कुएं में कूद पडा. यह देखकर वैभव का दोस्त गणेश चीख पुकार करते हुए रास्ते से जानेवाले लोगों की सहायता से रस्सी के सहारे मनीषा को कुएं से जिंदा बाहर निकालने में सफल रहे. जबकि वैभव कुएं के दल दल में फंस जाने के कारण उपर ही नहीं आया. तब तत्काल तलेगांव पुलिस को घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने गांववासियों की सहायता से कुएं में मोटर लगाकर कुएं का पानी खाली किया. 6 घंटे की कडी मेहनत के बाद देर रात के समय वैभव की लाश बाहर निकाली. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश आर्वी के ग्रामीण अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button