अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मंडल इम्पैक्ट, रातोंरात बनी रेलवे पुल की सडक

गड्ढों ने कर रखा था दुपहिया सवारों को परेशान

* नागरिक प्रसन्न, सामने चुनाव की चर्चा
अमरावती/दि. 6 – अमरावती मंडल में शहर के बीचोंबीच स्थित रेलवे पुल की खस्ताहाल सडक का समाचार मंगलवार शाम प्रमुखता से प्रकाशित करते ही रातोरात सडक की मरम्मत कर दी गई. जिससे नंबर वन समाचार पत्र अमरावती मंडल की चर्चा शुरु हो गई है. साथ ही अमरावती के बाशिंदे यह भी कह रहे हैं कि, सामने लोकसभा चुनाव है, अगले माह मतदान की तारीख रह सकती है. इसलिए इतनी तत्परता से कार्य किया गया. लोगों ने शहर के अन्य दो उडानपुल की सडक खराब रहने की ओर भी ध्यान दिलाया. मंडल ने प्रशासनिक अधिकारियों से बात की तो राजापेठ-इर्विन चौक प्लायओवर की सडक मरम्मत का काम शुरु हो जाने की जानकारी उन्होंने दी.
उल्लेखनीय है कि, अमरावती मंडल ने मंगलवार शाम ‘100 वर्ष पुराने रेलवे ब्रिज पर 300 से अधिक जानलेवा गड्ढे’ शीर्षक से प्रमुखता से सचित्र समाचार प्रकाशित किया था. समाचार के लिए न केवल अमरावती मंडल के रिपोर्टस् को श्रेय जाता है, बल्कि अनेक जागरुक पाठकों, नागरिकों ने भी अमरावती मंडल का ध्यान रेलवे पुलिया की जर्जर सडक पर दिलाया था.
पुल पर 500 मीटर के अंदर सडक पर छोटे-बडे गड्ढे हो गए थे. जिससे वाहन सवारों को बडी दिक्कत हो रही थी. विशेष कर दुपहिया सवार यहां से गड्ढों से वाहन बचाते-बचाते तंग आ गए थे. उन्होंने कई बार जनप्रतिनिधियों से संपर्क का प्रयत्न किया. किंतु मनपा इलेक्शन नहीं होने से सभी नगरसेवक भूतपूर्व हो गए हैं. ऐसे में जनता की मांग और अपेक्षा को अमरावती मंडल ने अपनी परंपरा के अनुसार मुखर किया. संबंधित प्रशासन ने मंगलवार रात ही दर्जनों कामगार और मशनरी लगाकर डामर की सडक बना दी. आज पुल से गुजरनेवाले दुपहिया सवार सडक की मरम्मत से खुश नजर आए. वें अपने वाहन लेकर चरपट दौडे.

Related Articles

Back to top button