अमरावतीमहाराष्ट्र

मेलघाट ने इस बार बना लिया है मन, कोई फर्क नहीं पडेगा

विधायक राजकुमार पटेल का कहना

* पीएम,सीएम, योगी कोई भी आ जाए
अमरावती/ दि. 23– लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री अथवा योगी आदित्यनाथ कोई भी आ जाए, मेलघाट पर उसका कोई असर नहीं होगा. मेलघाट में इस बार मन बना लिया हैं. इन शब्दों में प्रहार जनशक्ति पार्टी के विधायक राजकुमार पटेल ने महायुति को आडे हाथ लिया.
पटेल ने कहा कि सांसद नवनीत राणा खुद को मेलघाट की बेटी कहती है. चिखलदरा या धारणी किसी भी तहसील के कौन से गांव की रहनेवाली है, हमने उनका गांव कभी देखा नहीं. उनके पिताजी ने भी मेलघाट नहीं देखा. इन शब्दों में पटेल ने प्रहार किया.
विधायक पटेल ने कहा कि भाजपा हो या कांग्रेस मेलघाट में प्रहार जनशक्ति पक्ष के सिवाय किसी भी अन्य दल की ताकत नहीं हैं. भाजपा को तो 50 कार्यकर्ता भी जोेडना कठिन हो रखा है. विधायक रवि राणा बैरागढ आकर गये. वहां मैं भी था. उनकी कुल 80 गाडियां वहां पहुंची. प्रत्येक गाडी में एक-एक व्यक्ति बाहर आया. पटेल ने दावा किया कि मेलघाट के लोग जिनकी गाडी में बैठने के लिए तैयार नहीं हैं. सांसद नवनीत राणा पिछली बार कांग्रेस, राकांपा की उम्मीदवार थी. उस समय वे चुनाव जीती. इसके लिए हमने मेलघाट मेें कमर कस कर प्रयत्न किए. किंतु वे एक सडक की एनओसी भी उपलब्ध नहीं करवा सकी. जिससे उनके प्रति नाराजगी होने का दावा पटेल ने किया. जब उनसे कहा गया कि विरोधी दल के लोग प्रहार के उम्मीदवार दिनेश बूब पर शराब, गांजा, जुआं के आरोप कर रहे हैं तो पटेल ने तुरंत कहा कि जिला सामान्य अस्पताल में कोई भी मरीज आए, उसके अटके, पडे सभी काम दिनेश बूब करते हैं. उन पर आरोप करनेवाले दिनेश बूब जैसी रूग्ण सेवा कर दिखलाने की चुनौती राजकुमार पटेल ने प्रतिस्पर्धीयों को दी. पटेल ने कहा कि इससे पहले अमरावती में सुदाम काका देशमुख के समय ऐसी लहर बनी थी. वैसी भी लहर दिनेश बूब के लिए बनने का दावा पटेल ने किया. उन्होंने यह भी कहा कि मेलघाट की जनता अब पहले जैसी नहीं रही. उन्होंने हॉ कहा तो हॉ होता है. ना कहा तो ना.
पटेल ने मेलघाट की वर्तमान परिस्थिति पर बोलते हुए कहा कि स्वतंत्रता को 75 वर्ष पूर्ण हो गये हैं. मेलघाट के 40 गांवों में सडके नहीं है. 22 गांवों में बिजली नहीं पहुंची है. पटेल ने दोहराया कि अब कोई भी आ जाए फर्क नहीं पडनेवाला. दिनेश बूब कई अर्थो में मेलघाट के सुपुत्र है. सिंदी उनका गांव हैं.

Related Articles

Back to top button