अमरावती

माता-पिता को घर से बाहर निकालकर बेटा पत्नी के साथ फरार

नवसारी परिसर की घटना

अमरावती/ दि.14- माता-पिता को घर से बाहर निकालकर बेटा पत्नी के साथ फरार हो जाने की घटना कल शुक्रवार की शाम गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के नवसारी परिसर में घटी. इस घटना में पुलिस ने बहु की शिकायत पर वृध्द ससुर के खिलाफ गालीगलौज करने का अपराध दर्ज किया है.
नवसारी परिसर में रहने वाले अरविंद पवार पत्नी समेत वृध्द मा प्रमिला पवार व पिता मारोतराव पवार के साथ रहता है. अरविंद की पत्नी बैंक में नौकरी पर है और अरविंद शिक्षक है. पिछले कुछ माह पूर्व अरविंद और उसकी पत्नी का माता-पिता को परेशानी होने की शिकायत पिता ने दी थी, परंतु पुलिस ने अपराध दर्ज कर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की. जिसके कारण शुक्रवार को फिर अरविंद व उसकी पत्नी ने अरविंद के माता-पिता के साथ विवाद किया. अरविंद व उसकी पत्नी ने वृध्द माता-पिता को घर से बाहर निकालकर घर में ताला लगाकर दोनों निकल गए. जिसके कारण दोनों वृध्द माता पिता दिनभर भीषण गर्मी में घर के सामने बैठे रहे. इस बारे में मारोतराव की लडकी को जानकारी मिलते ही लडकी अरविंद पवार के घर पहुंची और माता-पिता को लेकर पुलिस थाने में गई. तब उसके माता-पिता के खिलाफ भी अपराध दर्ज होने की जानकारी मिली. मारोतराव पवार की शिकायत पर पुत्र अरविंद पवार के खिलाफ वरिष्ठ नागरिक कानून के तहत अपराध दर्ज होने के कारण पुलिस कुछ भी नहीं कर पायी. माता-पिता को रात के समय कहा रखना यह समस्या बेटी के सामने निर्माण हुई.

बहु ने दी ससुर के खिलाफ शिकायत
शुक्रवार के दिन बहु की शिकायत पर ससुर मारोतराव के खिलाफ गालीगलौज करने का अपराध दर्ज किया गया है और कुछ माह पूर्व पिता की शिकायत पर उनके बेटे अरविंद पवार के खिलाफ वरिष्ठ नागरिक कानून के तहत अपराध दर्ज किया गया था.
– आसाराम चोरमले, थानेदार,
गाडगे नगर

Related Articles

Back to top button