अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

परसों भाजपा के साथ राणा की पहली बैठक

चुनाव की व्यूह रचना बनेगी

* जिम्मेदारियों का होगा बंटवारा
* लोकसभा चुनाव 2024
अमरावती/ दि. 28- लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के साथ नामांकन प्रारंभ हो गये. राजनीतिक दल भी काम से लगे हैं. उनके प्रमुख पदाधिकारियों को दिन के 24 घंटे भी कम पड रहे हैं. इतना वर्क लोड हो गया है. अमरावती आरक्षित सीट से घोषित प्रत्याशी भाजपा की नवनीत राणा की चुनाव रणनीति बनाने के लिए विधायक रवि राणा और कंपनी भाजपा के साथ 30 मार्च को महत्वपूर्ण बैठक करेगी. ऐसी जानकारी अमरावती मंडल को दी गई है.
* बनेगी रणनीति, दायित्व का वितरण
भाजपा के कुछ पदाधिकारियों के कडे विरोध के बावजूद पार्टी ने नवनीत राणा को प्रत्याशी घोषित किया है. ऐसे में युवा स्वाभिमान के साथ तालमेल रखकर अमरावती की विजय सुनिश्चित करने उक्त बैठक होनेवाली है. महायुति में युवा स्वाभिमान पार्टी शामिल हैं. नवनीत राणा महायुति की प्रत्याशी होने से 30 मार्च की बैठक में काफी कुछ चर्चा होगी और रणनीति बनेगी. उसी प्रकार जिम्मेदारियां भी भाजपा और सहयोगी दलों के पदाधिकारियों को दी जायेगी.
* कहां कमजोर, कहां मजबूत
नवनीत राणा ने पिछला चुनाव निर्दलीय के रूप में लडा और विजयी रही. इस बार भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के तौर पर वे वोट मांगने वाली है. इसलिए भाजपा- युवा स्वाभिमान- महायुति बैठक में अनेक बातों और मुद्दों पर चर्चा होनी है. कहां कमजोर और कहां स्थिति मजबूत है से लेकर विविध बातों पर विचार विनिमय कर निर्णय होंगे. सबसे पहले तो 4 अप्रैल की नामांकन रैली की तैयारी होगी. उस दिन महायुति के कई बडे नेता आनेवाले हैं. बता दे कि नवनीत राणा ने गत रात नागपुर जाकर प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले की उपस्थिति में भाजपा का केसरिया दुपट्टा गले में धारण किया. इस समय पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. अनिल बोंडे, शहराध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल और प्रमुख पदाधिकारी जयंत डेहनकर, दिनेश सूर्यवंशी आदि मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button