अमरावती

आराधना संडे सेल में रिकार्ड ब्रेक भीड

दुकान खुलने से पहले उमडी थी महिलाएं

* 30 काउंटर पर घंटाेंं भारी भीड
अमरावती/दि.09– पूरे विदर्भ में मशहूर आराधना कपडा शोरूम की 6 घंटे की संडे सेल रविवार को रिकार्ड ब्रेक रही. इस कदर भीड कम कीमत में मन पसंद कपडे खरीदने उमडी थी. महिलाओं की संख्या स्वाभाविक रूप से अधिक रही. कुछ ही घंटों में शोरूम में लाखों का बिजनेस हो गया. आराधना के संचालक हबलानी बंधु बताते हैं कि वर्ष में अनेक बार वे ग्राहकों के हित में ऐसी सेल आयोजित करते हैं. ग्राहकों का लाभ करवा कर उन्हें भी संतोष मिलता है.

*30 काउंटर, सभी पर रश
जवाहर रोड के आराधना कपडा शोरूम में रविवार को 6 घंटे की सेल में भारी भीड की उम्मीद थी. हाल के वर्षो में आराधना की सेल पूरे क्षेत्र में लोकप्रिय है. लोग उसका इंतजार करते हैं. अपना कपडा खरीदने का काम खास आराधना के लिए रोक कर रखते हैं. वह सभी उमड पडे थे. शोरूम में 30 काउंटर रखे गये थे. महिलाओं, पुरूषों, बच्चों के कपडों पर भारी छूट के कारण सभी पर रश देखा गया.

* मनपसंद कपडे आधे दाम में
आराधना में पसंदीदा कपडे आधे दाम में देने का रिवाज है. इसीलिए संडे सेल का विशेष आयोजन होता आया है. महिलाओं के लिए साडियां, ड्रेस- मटेरियल, पार्टी वियर सभी कपडों पर सेल थी. जिससे वे मन पसंद ड्रेस, साडियां चुनने में व्यस्त हो गई . ढेर सारी खरीदारी के बाद ही वे कपडा शोरूम से निकली. आधे रेट में अच्छा माल मिल जाने की खुशी प्रत्येक के चेहरे पर झलक रही थी. अपने ग्राहकों को लाभ दिलाने का संतोष हबलानी बंधुओं के चेहरे पर भी दिखाई पडा. पुरूषों ने भी बडी मात्रा में खरीददारी की. किसी- किसी ने पूरे वर्ष के लिए अपने लिए वस्त्र खरीदे.

Related Articles

Back to top button