अमरावती

शिवाजी ने जिता अंडर 17 फुटबॉल स्पर्धा

अमरावती/दि.23– स्थानीय शिवाजी नगर स्थित शिवाजी बहुउद्देशीय उच्च माध्यमिक शाला के 17 आयु गट के खिलाडियों ने शालेय फुटबॉल स्पर्धा में शिवाजी हाईस्कूल के खिलाडियों ने 2/0 से युनिक हाईस्कूल को पराजित कर स्पर्धा में अपना कब्जा बनाया.
17 आयु गट के खिलाडियों ने शालेय फुटबॉल स्पर्धा में पहले सेमीफाईनल में विजया हाईस्कूल को 3/0 से पराजित किया. अंतिम फेरी में दमदार खेल का प्रदर्शन करते हुए दुसरे सेमी फाईनल में युनिक हाईस्कूल ने ज्ञानमाता हाईस्कूल को 2/0 से पराजित किया. फाईनल मुकाबला शिवाजी महाविद्यालय व युनिक महाविद्यालय के बीच खेला गया. जिसमें शिवाजी महाविद्यालय की टीम ने युनिक हाईस्कूल की टीम को 2/0 से पराजित कर अमरावती विभागीय आंतर शालेय फुटबॉल स्पर्धा के लिए प्रवेश निश्चित कर लिया. स्पर्धा में युुनिक स्कूल की तरफ से नूर मोहम्मद, मोहम्मद अनजार, ऋषण ने काफी प्रयत्न कर मैच को बराबरी करने का प्रयास किया. किंतु शिवाजी महाविद्यालय की टीम ने इस पुरे मैच में अपनी लय पर पकड रख कर मैच के आखिरी समय तक प्रतिद्वंदियों को गोल डी तक पहुंचने नही दिया और इस तरह शिवाजी महाविद्यालय ने जीत हासील की.

स्पर्धा में शिवाजी महाविद्यालय की ओर से ईशान पश्चेल, शेख फरहान, मो. आजह, हर्षद इंगोले, हर्ष सुर्यवंशी, अर्पित रंगारी, मो.अबूबकर, मो. सालीक, तसिल खान, अब्दुल मिझान, यश कदम, सोमेश डोंगरे, प्रज्वल हूड, अमर अली, फतेह अली आदि खिलाडियों ने अपना जी जान लगाकर टीम को विजय हासील करायी. इस जीत के बाद मुख्याध्यापक दिनेश जंजाल, सुधीर मालवे, हरिहर मिश्रा, सुशील सुर्वे, प्राध्यापक विदर्भ केसरी संजय तिरथकर, दिनेश म्हाला, बालासाहेब सोलीव, सुदाम बोरकर, संतोष विघ्ने, जिला क्रीडा अधिकारी गणेश जाधव ने टीम का अभिनंदन किया व भविष्य की स्पर्धा हेतु शुभेच्छा दी. इस यश का श्रेय अक्षय सोनवणे, सारंग व क्रीडा शिक्षक संदीप इंगोले को सभी खिलाडियों ने दी.

Related Articles

Back to top button