अमरावती

ड्रीम्ज पार्क में सोत्साह मनाई गई ‘फागण की ग्यारस’

गीता लढ्ढा के निवास पर हुआ धार्मिक आयोजन

अमरावती/दि.17– स्थानीय कैम्प परिसर स्थित ड्रीम्ज पार्क में विगत दिनों गीता गोपालदास लढ्ढा के आवास पर बडे हर्षोल्लास के साथ ‘फागण की ग्यारस’ का पर्व मनाते हुए खाटू नरेश श्री श्यामबाबा का बडे भक्तिभाव के साथ पूजन किया गया.
फागण की ग्यारस, होली और विश्व महिला दिवस का औचित्य साधते हुए आयोजीत किये गये इस कार्यक्र्रम में सर्वप्रथम उपस्थित महिलाओं ने गणेश वंदना करते हुए खाटू नरेश श्यामबाबा के भजन प्रस्तुत किये. पश्चात संध्या राठी ने चूडी और मटके का गेम सखियों के लिए रखा. जिसमें विनर गुड्डी शर्मा रही. साथ ही सभी महिलाओं को महिला दिन की शुभकामनाएं दी. जिसमें गीता लढ्ढा को कांता शर्मा और कल्पना मालाणी ने भेंटवस्तु व फूल देकर उनका स्वागत किया.
सभी सखियों ने भगवान के संग होली खेली और एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली खेली. साथ ही सुंदर नृत्य तथा गरबा खेला. इस शानदार आयोजन से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि, मानो सच में भगवान सखियों के साथ होली खेल रहे हो. पश्चात सभी सखियों ने आरती की और प्रसाद ग्रहण और थंडाई का आनंद लिया.
इस अवसर पर कल्पना मालाणी, कांता शर्मा, विनिता सोनीग्रा, सरोज शर्मा, रश्मी मुंधडा, अलका जाजू, कृष्णा पटवा, संध्या राठी, संगीता पटवा, दुर्गा हेडा, वैशाली भट्टड, मंगला तापडिया, शोभा डागा, दर्शना सोनी, शारदा चौधरी, सुनीता सारडा, गीता लढ्ढा ने सभी सखियों का आभार मानते हुए कार्यक्रम का समापन किया.

 

Related Articles

Back to top button