अमरावती

कुत्तों के हमले में शिक्षक घायल

सुलतानपुर- मंदापुर में आवारा कुत्तों का आतंक

ग्राम पंचायत से तत्काल ठोस कदम उठाने की मांग
तिवसा दि.27- तिवसा शहर में सूअरों और ग्रामीण क्षेत्रों में आवारा कुत्तों ने इन दिनों काफी आतंक मचा रखा है. जिससे यहां के नागरिक काफी परेशान हो गये है. ऐसी एक घटना सुलतानपुर में घटी. मोटर साईकिल से जानेवाले एक शिक्षक पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला बोलकर उन्हेंं काट खाया. जिसके चलते वे गंभीर रूप से घायल हो गये. यह घटना बीते मंगलवार की शाम घटी.
मोहन भिसे (45, त्रिमूर्तिनगर, शिक्षक कालोनी, तिवसा) यह घायल कम्प्यूटर शिक्षक का नाम है. मोहन भिसे उनके दोस्त के साथ सुलतानपुर दर्शन के लिए अपनी मोटर साईकिल द्बारा मंदापुर मार्ग से जा रहे थे. इस दौरान गांव के पास आवारा कुत्तों के झुंड ने उन पर हमला बोल दिया. जिसके कारण वे मोटर साईकिल से गिरकर बुरी तरह घायल हो गये. आसपडोस के कुछ लोगों ने कुत्तों के झुंड को भगाकर घायल मोहन भिसे को अस्पताल ले जाकर इलाज कराया. ग्रामीण क्षेत्रों में आवारा कुत्तों के हमले से प्राण हानि होने की संभावना को नकारा नहीं जा सकता. ग्राम पंचायत द्बारा इन कुत्तों के बंदोबस्त के लिए ठोस कदम उठाया जाए, ऐसी मांग गांववासियों द्बारा की जा रही है.

* तिवसा में सूअरों को बंदोबस्त करें
तिवसा शहर में पिछले कई वर्षो में सूअरों की संख्या बडे पैमाने में बढ गई है. जिसकी वजह से परिसर में जहां तहां गंदगी ही गंदगी नजर आती है. इस गंदगी की वजह से शहर के नागरिको के स्वास्थ्य पर विपरित परिणाम हो रहा है. इस बात को गंभीरता से लेते हुए ग्राम पंचायत प्रशासन द्बारा सूअरों का तत्काल बंदोबस्त किया जाए. ऐसी मांग की गई है.

Related Articles

Back to top button