अमरावतीमुख्य समाचार

तीन लोगों ने स्कूल बस, कार, मोपेड फोडी

जलाराम नगर में दहशत का वातावरण

* दो को चेतावनी देकर छोडा, एक तडीपार जेल रवाना
अमरावती/ दि. 10- फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के जलाराम नगर परिसर में बीते रात 10 बजे तीन समाजकंठकों ने परिसर में खडी स्कूल बस, कार और एक मोपेड पर पत्थराव कर फोड डाला. जिससे परिसर में दहशत का वातावरण निर्माण हुआ. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दो आरोपियों को चेतावनी देकर छोडा. वहीं सिध्दांत ठाकरे नामक तडीपार आरोपी को जेल रवाना किया.
सिध्दांत मुकुंदराव ठाकरे (22), समीर संजय पडवार (24), प्रशिक बाबुराव गडलिंग (21, तीनों जलाराम नगर) के खिलाफ दफा 504, 506, 427 के तहत अपराध दर्ज कर मामला जांच में रखा. दोनों आरोपियों को पुलिस ने चेतावनी देकर छोडा. जबकि शहर व जिले से एक वर्ष के लिए तडीपार किये गए सिध्दांत वानखडे को कानून तोडकर बगैर अनुमति लिये शहर में प्रवेश करने के अपराध में दफा 142 के तहत गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे रवाना किया है. सिध्दांत के खिलाफ राजापेठ पुलिस थाने में कई अपराध दर्ज है. राजापेठ पुलिस ने ही उसे तडीपार करवाया था.
जानकारी के अनुसार रात 10 बजे शिकायतकर्ता प्रवीण बाबाराव पडोले से सिध्दांत वानखडे का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इस गुस्से में प्रवीण की स्कूल बस क्रमांक एमएच 27/बीएक्स 1388 पर पत्थराव कर तीनों आरोपियों ने स्कूल बस की तोडफोड कर डाली. इतना ही नहीं तो पास ही खडी कार क्रमांक एमएच 27/बीझेड- 1464 पर भी पत्थराव किया. इससे कार के दरवाजे का कांच फूट गया. वहीं पास ही खडी एक मोपेड पर भी पत्थराव कर नुकसान किया. इसकी जानकारी मिलते ही फे्रजरपुरा पुलिस ने रात के समय तीनों आरोपियों को उठा लिया. मामला जांच में होने के कारण समीर पाडवार व प्रशिक गडलिंग को चेतावनी पर छोडा गया. सिध्दांत वानखडे को अदालत में पेश किया था. अदालत ने न्यायालयीन कस्टडी के तहत उसे जेल रवाना करने के आदेश दिये.

Related Articles

Back to top button