अमरावती

दो बाइक की टक्कर में दो युवको की मौत

आष्टी- मोर्शी रोड की सडक दुर्घटना

तलेगांव/ दि. 25 – आष्टी से मोर्शी रोड पर दो मोटर साइकिल आपस में जा भिडी. इस सडक दुर्घटना में दोनों मोटर साइकिल पर सवार युवको को गहरी चोट लगी. इसके कारण दोनोें की मौके पर मौत हो गई. यह सडक दुर्घटना मोर्शी रोड पर दोपहर करीब 4 बजे आईटीआई महाविद्यालय के सामने घटी. सदानंद केशव आरण व मंगेश उर्फ बोबल्या सुरेश बोरीवार यह सडक दुर्घटना में मरनेवाले युवको के नाम है.
छोटी आर्वी निवासी सदानंद केशर आरण (25) आष्टी से छोटी आर्वी की ओर जा रहा था और पोरगव्हाण निवासी मंगेश उर्फ बोबल्या सुरेश बोरीवार (35) यह छोटी आर्वी में कुएं का काम कर पोरगव्हाण गांव की ओर जाने के लिए आष्टी की ओर जा रहा था. इस दौरान दोनों की मोटर साइकिल आपस में जा भिडी. यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों मोटर साइकिल टकराकर 25 से 30 फीट दूरी पर जा गिरी. इस सडक हादसे मेें मंगेश उर्फ बोबल्या की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सदानंद आरण की आष्टी के ग्रामीण अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. सडक दुर्घटना के समय घटनास्थल पर कोई भी नहीं था. इस वजह से इस सडक दुर्घटना को लेकर अलग-अलग चर्चाएं की जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार लक्ष्मण लोकरे अपने पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर दोनों की लाश आर्वी के ग्रामीण अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. दोनों युवकों में से पोरगव्हाण निवासी मंगेश उर्फ बोबल्या विवाहित था. उसका एक छोटा बेटा है. जबकि आर्वी निवासी सदानंद अविवाहित और माता- पिता का इकलोता बेटा था.
* मोटर साइकिल की टक्कर में साइकिल सवार की मौत
तेज रफ्तार से जा रही मोटर साइकिल ने जोरदार मारी टक्कर में साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. यह घटना तलेेगांव आष्टी रोड के देवगांव परिसर में सुबह 10 बजे घटी. सुधाकर रामभाउ शेटे(65,तलेगांव शामजी पंत) यह सडक हादसे में मरनेवाले व्यक्ति का नाम है. सुधाकर साइकिल से तलेगांव से देवगांव परिसर स्थित खेत में मवेशियों के लिए चारा लाने जा रहा था. इस दौरान मोटर साइकिल क्रमांक एम.एच. 27/ बी.एच.-4337 चालक आष्टी से तलेगांव की ओर आ रहा था. इस बीच देवगांव परिसर में मोटर साइकिल की सुधाकर की साइकिल को जोरदार टक्कर लगी. इस हादसे में सुधाकर गंभीर रूप से घायल हो गया. उसने तत्काल आर्वी के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया. परंतु इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में तलेगांव पुलिस ने मोटर साइकिल के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

Related Articles

Back to top button