अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

हम पिता पुत्र दोनों फार्म भरेंगे

पूर्व सांसद आनंद अडसूल की घोषणा

* लोकसभा चुनाव 2024
अमरावती/ दि. 28 – सांसद नवनीत राणा को भारतीय जनता पार्टी द्बारा अमरावती की आरक्षित सीट से उम्मीदवारी घोषित किए जाने से बेहद खफा भूतपूर्व सांसद आनंदराव अडसूल अपनी बात पर कायम हैं. फिलहाल मुंंबई में हैं. अडसूल ने अमरावती मंडल से फोन पर बातचीत में कहा कि 2-3 दिनों में वे और कैप्टन अभिजीत अडसूल दोनों अमरावती से नामांकन भरनेवाले हैं.
* आनन-फानन में दी उम्मीदवारी
भूतपूर्व सांसद ने बातचीत में कहा कि नवनीत राणा की उम्मीदवारी का भाजपा के लोग ही विरोध कर रहे थे. भाजपा ने महायुति के घटक दल के रूप में उन्हें विश्वास में लिए बगैर फैसला कर दिया. आनन-फानन में राणा को उम्मीदवारी घोषित कर दी. जब उनसे पूछा गया कि अब वे क्या करेंगे ? तो अडसूल ने कहा कि दो तीन दिनों में अमरावती आयेंगे और दोनों पिता पुत्र नामांकन भरनेवाले हैं. जब पूछा गया कि चुनाव कौन लडेगा ? इस सवाल के जवाब में अडसूल ने कहा कि आपको जल्द पता चल जायेगा. क्या आप राणा का प्रचार करेंगे ? इस सवाल पर पूर्व सांसद ने तपाक से कहा कि हम इतने लाचार नहीं है.

* लोगोे अमरावती मंडल
अमरावती मंडल का नजरिया
सांसद रह चुके आनंदराव अडसूल भले ही पुत्र अभिजीत के संग अमरावती क्षेत्र से नामांकन उठायेंगे. उसे शान से ले जाकर चुनाव अधिकारी को प्रस्तुत भी कर देंगे. अर्थात नामांकन करेंगे. किंतु अमरावती मंडल को साफ लग रहा है कि अडसूल नाम पीछे ले लेंगे. भले ही वे सांसद नवनीत राणा का प्रचार नहीं करेंगे. अमरावती से सतत दो बार सांसद रहे हैं.

Related Articles

Back to top button