अमरावतीमुख्य समाचारविदर्भ

जहां हमारा प्रत्याशी कमजोर, वहां कांग्रेस-राकांपा लडेगी

उद्धव ठाकरे ने दिखाया बडा दिल

नागपुर/दि.31- शिवसेना उबाठा नेता विनायक राउत ने कहा कि, पार्टी की जीतनी सीटें पिछली बार आई थी, उन स्थानों पर पर्यायी उम्मीदवार तैयार है. जितनी सीटें थी, उतनी तो मविआ में हमारी रहेगी ही. वे यहां कांगे्रस सांसद बालू धानोरकर के अंतिम संस्कार में भाग लेने वरोरा जाते समय मीडिया से बात कर रहे थे. सांसद राउत ने दावा किया कि भाजपा ने बडे दावे कर रखे हैं. फिर भी उसके मंत्रियों को गली-गली घूमना पड रहा है. भाजपा ने गलत फैसले किए. अब कितने भी अध्यादेश बदले तो फायदा नहीं. जो कर्नाटक में हुआ वह महाराष्ट्र और राजस्थान में होगा.
उन्होंने कहा कि महाविकास आघाडी की सीट बंटवारे को लेकर अब तक केवल एक बैठक हुई है. तीनों दलों को 16-16 का प्रस्ताव अभी आया ही नहीं. अगली चर्चा जुलाई में होगी. शिवसेना के 19 सांसद है. हमारा प्रत्याशी कमजोर रहा तो मविआ का तगडा प्रत्याशी रहने पर चर्चा करने की तैयारी उद्धव ठाकरे ने दर्शायी है. महाविकास आघाडी समन्वय से डटी रहेगी और लडेगी. भाजपा की अधोगति की शुरुआत हो गई है, यह तावडे के सर्वेक्षण से स्पष्ट हो गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ गए नेताओं का अब भ्रमनिराश हो रहा है. सांसद गजानन कीर्तिकर के रुप में उसका विस्फोट हुआ. राउत ने कहा कि, शिंदे गट के अनेक नेता संपर्क में हैं.
* 30 वर्षो से रहा रिश्ता
राउत ने बालू धानोरकर के निधन पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि, धानोरकर का राजनीतिक जीवन शिवसेना से आरंभ हुआ था. 30 वर्षो से उनसे रिश्ता रहा. उनका बीमारी से निधन हो गया यह असहनीय पीडा है. उन्होंने धानोरकर परिवार से सांत्वना जताई.

Related Articles

Back to top button