अमरावतीमहाराष्ट्र

सीए शाखा में मनाया गया महिला दिवस कार्यक्रम

सांसद नवनीत राणा और कुंजन वेद की उपस्थिति

अमरावती/दि.13-अमरावती सीए शाखा ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस बड़े उत्साह से मनाया. सांसद श्रीमती. नवनीत राणा को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था. श्री वल्लभ फाउंडेशन की निदेशक डॉ. कुंजन वेद को उनकी प्रेरक यात्रा कहानी साझा करने के लिए आमंत्रित किया गया था.
शाखा अध्यक्ष सीए अनुपमा लड्ढा ने कहा कि महिलाओं का जश्न मनाना, चाहे पेशेवर रूप से हो या व्यक्तिगत रूप से, किसी के जीवन में प्रत्येक महिला के प्रति प्रतिबद्धता की भावना है. हर साल 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है. एक महिला के पास अपने-अपने क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए सकारात्मक दिमाग और उग्र स्वभाव होता है. इस वर्ष अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाना एक गौरवपूर्ण क्षण है क्योंकि अमरावती सीए शाखा के इतिहास में पहली बार महिला अध्यक्ष और सचिव की कुर्सी पर आसीन हुई है.
नवनीत राणा ने बताया कि यह दिन दुनिया भर में महिलाओं के असाधारण योगदान और उपलब्धियों का सम्मान करने के लिए है, लेकिन यह उन चुनौतियों पर विचार करने और लैंगिक समानता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को नवीनीकृत करने का भी दिन है. उन्होंने आगे बताया कि महिलाओं को शादी के बाद अपने जीवन को सफल बनाने के लिए कभी-कभी अपने जीवन में समझौता करने की जरूरत होती है. उन्होंने कहा कि उनके रोल मॉडल उनके पति रवि राणा हैं.

डॉ कुंजन वेद ने बताया कि इस अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर, आइए हम इन चुनौतियों का समाधान करने और सभी के लिए अधिक न्यायसंगत और समावेशी दुनिया बनाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करे. लैंगिक समानता के बारे में केवल दिखावा करना ही पर्याप्त नहीं है; हमें महिलाओं को पीछे रखने वाली बाधाओं को दूर करने और उनके आगे बढ़ने के अवसर पैदा करने के लिए ठोस कार्रवाई करनी चाहिए. ब्रांच चेयरपर्सन सीए अनुपमा लड्ढा, वाइस चेयरपर्सन सीए साकेत मेहता, सेक्रेटरी सीए दिव्या त्रिकोटी, कोषाध्यक्ष सीए पवन जाजू और तत्काल पूर्व चेयरपर्सन सीए विष्णुकांत सोनी मौजूद रहे. मुख्य समन्वयक अमरावती सीए शाखा की अध्यक्ष सीए अनुपमा लड्ढा और सचिव सीए दिव्या त्रिकोटी थी. एमओसी सीए गौरी ककरानिया ने किया.

Related Articles

Back to top button