महाराष्ट्र

एकनाथ खडसे के राकां प्रवेश को लेकर अजीत पवार नाराज नहीं

राकां अध्यक्ष शरद पवार ने कहा

मुंबई./दि.२४ – भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा राज्य के पूर्व वित्त मंत्री एकनाथ खडसे ने हाल ही में राकां प्रवेश लिया. एकनाथ खडसे के राकां में प्रवेश किए जाने पर उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Deputy Chief Minister Ajit Pawar) नाराज नहीं है. इस बात का खंडन राकां प्रमुख शरद पवार ने किया. एकनाथ खडसे के प्रवेश पर आयोजित समारोह में उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की अनुपस्थिति को लेकर की जा रही चर्चा का शरद पवार द्वारा खंडन किया गया.
राकां प्रमुख शरद पवार ने कहा कि प्रवेश समारोह में अजीत पवार खराब स्वास्थ्य की वजह से नहीं आ सके. किंतु एकनाथ खडसे व रोहिणी खडसे का वीडियों कॉल पर अजीत पवार से सांसद सुप्रिया सुले ने संवाद करवा दिया था. शरद पवार ने यह भी कहा कि पार्टी के अनेक नेताओं को कोरोना का संक्रमण हुआ, कुछ ठीक हो गए तथा कुछ लोग उपचार ले रहे है.
चर्चा यह भी थी की एकनाथ खडसे को गृहनिर्माण मंत्री बनाया जाएगा. फिलहाल इस पद पर जीतेंद्र अव्हाड है. जिसमें शरद पवार ने कहा कि एकनाथ खडसे को मंत्री पद नहीं दिया जाएगा. उन्होंने मंत्री पद के लिए पार्टी में प्रवेश नहीं किया एकनाथ खडसे के राष्ट्रवादी पार्टी में प्रवेश किए जाने से जलगांव खान्देश में पार्टी मजबूत होगी ऐसी अपेक्षा राकां सुप्रिमो शरद पवार ने जताई

Related Articles

Back to top button