महाराष्ट्र

मुंबई में हत्याकांड ; ऑटोरिक्शा चालक ने 13 साल के लड़के का गला काट दिया

मुंबई के मालवानी इलाके में एक 13 साल के लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी गई

मुंबई : मुंबई के मालवानी इलाके में एक भयंकर हत्याकांड हुआ है। पडोस में रहने वाले रिक्शा चालक ने एक 13 वर्षीय लड़के की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी। मालवणी इलाके में एकांत स्थान पर लड़के का शव मिला था। पुलिस ने शुक्रवार को हत्या के मामले में आरोपी रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया।

13 साल के लड़के का क्षत-विक्षत शव मालवणी इलाके में एकांत जगह पर मिला था। पुलिस ने हत्या की जांच करते हुए पडोस में रहने वाले एक रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है। शव की पहचान लॉकेट, कपड़े और चप्पलों से हुई और फिर उसके परिवार के सदस्यों की तलाश की गई। मृतक की पहचान विद्यानंद यादव (उम्र 13, निवासी आरे कॉलोनी) के रूप में हुई है। आरोपी करण बहादुर (23) पड़ोस में रहता है। वह रिक्शा चालक है। यादव परिवार और बहादुर में एक छोटी दीवार के निर्माण को लेकर विवाद था। ए हत्या का कारण है, ऐसा पुलिस ने कहा।

बहादुर ने विद्यानंद को कहा कि वह उसे रिक्शा चलाना सिखाए गा और उसे  मालवणी क्षेत्र में एकांत स्थान पर ले के गया। पुलिस ने कहा कि वहां एक धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस उपायुक्त विशाल ठाकुर ने कहा कि नियंत्रण कक्ष को शुक्रवार दोपहर सूचना मिली थी कि मालवणी में जोगई वाडी रोड के पास एक लड़के का क्षत विक्षत शव मिला है। पुलिस मौके पर पहुंची। शव की पहचान करना मुश्किल था क्योंकि वह सड़ गया था। शव को फिर शव परीक्षण के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

लड़के के शरीर पर एक लॉकेट मिला। वैसे ही कपड़ों और चप्पलों के माध्यम से लड़के के परिवार का पता लगाने में भी मदद मिली। आरे थाने में एक 13 वर्षीय लड़के को उसके परिवार द्वारा लापता होने की सूचना दी गई थी। हमने फिर परिवार से संपर्क किया। वह अस्पताल आया। उन्होंने लड़के की पहचान की, ठाकुर ने कहा। जब पूछताछ की गई, तो उन्होंने कहा कि उनके पड़ोसी करण बहादुर के साथ उनका मामूली विवाद था। बहादुर को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। गहन पूछताछ के बाद, उसने हत्या की बात कबूल कर ली। मामले में बहादुर पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button